तालाब में भरने के लिए गए..

तालाब में भरने के लिए गए..
Death Three girls in Jodhpur

manish chaturvedi | Publish: Sep, 08 2019 09:16:04 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जोधपुर जिले के राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत चौखा गांव के नयापुरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। तालाब से पानी भरने के दौरान रविवार को तीन किशोरी डूब गई। डूबने से तीनों को मौत हो गई।

जोधपुर जिले के राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत चौखा गांव के नयापुरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। तालाब से पानी भरने के दौरान रविवार को तीन किशोरी डूब गई। डूबने से तीनों को मौत हो गई। मृतकों में दो बुआ भतीजी व एक रिश्ते में बहन थी। सूचना पर नागरिक सुरक्षा दस्ते ने करीब आधा घंटे में तीनों के शव बाहर निकला। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

थानाधिकारी बलराजसिंह मान के अनुसार नयापुरा में भील बस्ती निवासी मनीषा पुत्री बाबूलाल भील, निर्जला पुत्री भारती भील व पायल पुत्री जुगताराम भील की नयापुरा में छोटे से तालाब में जमा बरसाती पानी में डूबने से मौत हो गई। नागरिक सुरक्षा दस्ते के गोताखोरों ने तीनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भेजे गए हैं, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजन सौंपे जाएंगे।

पुलिस का कहना है कि तीनों किशोरी सुबह करीब ग्यारह बजे शौच के लिए निकली थी। वे बस्ती के बाहर तलैया से पानी भरने लगी। इतने एक किशोरी का पैर फिसल गया और तलैया में डूबने लेगी। पीछे दूसरी बालिका भी पानी में गिर गई। दोनों को डूबते देख तीसरी किशोरी ने उनको बचाने के लिए पानी में कूद गई। लेकिन वो भी डूब गई। आसपास के लोगों ने देखा तो बस्ती वालों को सूचना दी। फिर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाया। तीनों के शवों को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया। हादसे के बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned