scriptखान आवंटन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपियोंं की जमानत पर बहस रही अधूरी | Debate on the bail of the accused in the money laundering case related | Patrika News

खान आवंटन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपियोंं की जमानत पर बहस रही अधूरी

locationजयपुरPublished: Feb 21, 2020 05:31:54 pm

Submitted by:

Ankit

ईडी मामलों की कोर्ट
 

,

,

जयपुर।

ईडी मामलों की कोर्ट में गुरुवार को खान महाघूस मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में चार आरोपियों की जमानत याचिका पर बहस हुई। बहस अधूरी रहने के बाद अब सोमवार को सुनवाई होगी।
श्याम सुंदर सिंघवी, पंकज गहलोत, धीरेन्द्र सिंह व पुष्करराज आमेटा ने न्यायालय में बुधवार को सरेंडर किया था। न्यायालय ने उन्हें 17 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। साथ ही केस के अन्य आरोपी पूर्व आईएएस अशाोक सिंघवी सहित तमन्ना बेगम, राशिद शेख व संजय सेठी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए थे। जमानत याचिका पर बहस करते हुए आरोपियों के वकील ने एसीबी कोर्ट से मिली जमानत का हवाला दिया और खुद को पूरी तरह से बेगुनाह बताया। खान आवंटन के लिए ढाई करोड़ रुपए की रिश्वत को लेकर एसीबी में दर्ज मामले के बाद 30 नवंबर 2015 को ईडी ने तत्कालीन आईएएस अशोक सिंघवी सहित अन्य के खिलाफ मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया था। ईडी मामलों की विशेष कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ प्रसंज्ञान लेकर गिरफ्तारी वारंट से तलब किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो