scriptसिद्धू को अध्यक्ष बनाने पर बोले सीएम गहलोत, ‘सभी की राय से होता है कांग्रेस में फैसला’ | Decision in Congress is done by consultation of everyone says gehlot | Patrika News

सिद्धू को अध्यक्ष बनाने पर बोले सीएम गहलोत, ‘सभी की राय से होता है कांग्रेस में फैसला’

locationजयपुरPublished: Jul 19, 2021 05:53:31 pm

Submitted by:

firoz shaifi

पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर सीएम गहलोत ने दी सिद्धू को बधाई

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। कांग्रेस के फायर ब्रांड नेता नवज्योत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने की बधाई दी है। इसे लेकर सीएम गहलोत ने ट्वीट भी किया है। सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस की परंपरा रही है यहां हर फैसला लेने से पहले सभी से राय मशवरा किया जाता है।

सभी को अपनी बात रखने का मौका मिलता है, सबकी राय को ध्यान में रखकर जब एक बार पार्टी हाईकमान फैसला ले लेता है तब सभी कांग्रेस जन एकजुट होकर उसे स्वीकार करने की परंपरा को निभाते हैं। कांग्रेस की यही सबसे बड़ी ताकत है।


सीएम ने लिखा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलकर मीडिया के सामने पिछले सप्ताह ही घोषणा कर दी थी कि जो कांग्रेस अध्यक्ष फैसला करेंगे उसे स्वीकार करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया है, उम्मीद है कि वे कांग्रेस पार्टी की परंपरा का निर्वहन करेंगे सभी को साथ लेकर पार्टी की रीति नीति को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।

https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1417030475516809216?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो