दिल्ली से महिला को जयपुर घुमाने के बहाने लाकर, होटल में बलात्कार

दिल्ली से महिला को जयपुर घुमाने के बहाने लाकर, होटल में बलात्कार

Dinesh Saini | Updated: 14 Jun 2019, 12:16:42 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Raped in Rajasthan: दिल्ली निवासी पीडि़त युवती ने उमग नाम के व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है ...

जयपुर।

प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं थमने के बजाए लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। आए दिन थानों में बलात्कार के मामले दर्ज हो रहे हैं। राजधानी के थाना इलाकों में बलात्कार करने के कई मामले सामने आए हैं। दिल्ली से जयपुर घुमाने के बहाने यहां लाकर युवती से बलात्कार करने की घटना को अंजाम दिया गया है। इस संबंध में दिल्ली निवासी महिला ने पुरानी बस्ती के नाहरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

होटल में किया बलात्कार
थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी पीडि़त युवती ने उमग नाम के व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसने घुमाने के बहाने जयपुर लाकर चांदपोल के पास एक होटल में ( Rape in Hotel ) बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।


शादी का झांसा देकर दो साल तक बलात्कार
वहीं जयपुर में ही एक युवती को शादी का झांसा देकर दो साल तक बलात्कार करने वाले आरोपी को गुरुवार को प्रताप नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी शंभूदयाल सैनी (25) शाहपुरा के करीरी गांव का रहने वाला है। थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कंपनी में साथ काम करने वाली एक युवती ने 21 मई को मुकदमा दर्ज करवाया कि शंभूदयाल ने उन्हें शादी का झांसा देकर दो साल तक बलात्कार करता रहा है और कुछ दिन पहले दूसरी लडक़ी से शादी कर ली।

 

वीडियो वायरल की धमकी देकर बलात्कार
जयपुर के सांगानेर इलाके में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से बलात्कार करने का मामला सामने आया है इस संबंध में आमेर रोड निवासी पीडि़ता ने ब्रह्मपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि अमित नाम का व्यक्ति कुछ साल पहले रिश्तेदार के घर पर शादी समारोह में जान-पहचान हो गई। आरोपी ने बलात्कार के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। ब्रह्मपुरी थाने में जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज होकर जांच के लिए सांगानेर भेज दी गई है।


किशोरी से कई बार बलात्कार
वहीं प्रताप नगर में सौतेले पिता के साथ रह रही किशोरी के साथ पश्चिम बंगाल निवासी जगदीप (20) ने कई बार बलात्कार किया। जगदीप किशोरी के पिता के साथ ठेले पर काम करता है। इस दौरान 2015 में किशोरी गर्भवती हो गई और एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के बाद गांव से मौसी आई और जयपुर से किशोरी व बच्ची को कोलकाता ले गई और उसने बच्ची को बेच दिया। इसके बाद किशोरी फिर जयपुर आ गई। पिता के साथ ठेले पर काम करने वाले करतारपुरा निवासी दीपक (20) भी छह माह तक किशोरी के साथ बलात्कार करता रहा। किशोरी ने चाइल्ड हेल्प लाइन से संपर्क किया तो पूरा खुलासा हुआ।

 

फोटो - प्रतीकात्मक

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned