scriptजयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस,मंत्री महेश जोशी का पुत्र रोहित अंडरग्राउंड | Delhi Police in Jaipur, Minister Mahesh Joshi's son Rohit Underground | Patrika News

जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस,मंत्री महेश जोशी का पुत्र रोहित अंडरग्राउंड

locationजयपुरPublished: May 16, 2022 02:38:38 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

दिल्ली के सदर बाजार थाना पुलिस की दो टीम जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी की तलाश में शनिवार देर शाम जयपुर पहुंचीं। दिल्ली पुलिस टीम के मुताबिक,आरोपी की तलाश की, लेकिन उसका रविवार शाम तक पता नहीं चल सका। रविवार सुबह 8 बजे जलदाय मंत्री महेश जोशी के बड़ोदिया बस्ती निजी आवास पर पहुंची टीम ने रोहित के नहीं मिलने पर मुख्य द्वार के बाहर नोटिस चस्पा किया, जिसमें अनुसंधान अधिकारी ने 18 मई तक सदर बाजार थाने में उपस्थित होने के आदेश दिए हैं।

mahesh joshi

mahesh joshi

जयपुर. दिल्ली के सदर बाजार थाना पुलिस की दो टीम जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी की तलाश में शनिवार देर शाम जयपुर पहुंचीं। दिल्ली पुलिस टीम के मुताबिक,आरोपी की तलाश की, लेकिन उसका रविवार शाम तक पता नहीं चल सका। रविवार सुबह 8 बजे जलदाय मंत्री महेश जोशी के बड़ोदिया बस्ती निजी आवास पर पहुंची टीम ने रोहित के नहीं मिलने पर मुख्य द्वार के बाहर नोटिस चस्पा किया, जिसमें अनुसंधान अधिकारी ने 18 मई तक सदर बाजार थाने में उपस्थित होने के आदेश दिए हैं।
टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी ने बताया कि दिल्ली से रोहित को गिरफ्तार करने ही जयपुर आए थे। हालांकि टीम रविवार रात तक जयपुर में कई जगह सर्च करने में जुटी थी। पुलिसकर्मी ने यह भी बताया कि सिविल लाइंस स्थित जलदाय मंत्री महेश जोशी के सरकारी आवास पर पहुंचे लेकिन जोशी से मुलाकात नहीं हो सकी।
पीड़िता की मां के बयान, घटनास्थल का दौरा

रविवार दोपहर दिल्ली पुलिस की टीम पीड़िता के घर भी पहुंची और पीड़िता की मां के बयान लिए। इस दौरान दिल्ली पुलिस की टीम के साथ स्थानीय पुलिस मौजूद नहीं थी। टीम पीड़िता के बताए गए घटना स्थल पर भी पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की टीम सोमवार तक जयपुर में ठहर सकती है।
यह था मामला

जयपुर निवासी पीड़ित युवती ने दिल्ली सदर बाजार थाने में रोहित जोशी के खिलाफ बलात्कार और पिता के मंत्री होने का हवाला देकर भंवरी देवी जैसा कांड दोहराए जाने की धमकी देने का मामला 8 मई को दर्ज करवाया था।
कमिश्नर ने बताया

दिल्ली पुलिस जयपुर आई है और स्थानीय पुलिस का सहयोग मांगा है। दिल्ली पुलिस को स्थानीय पुलिस भी उपलब्ध करवाई गई है। -आनंद श्रीवास्तव, कमिश्नर, जयपुर पुलिस कमिश्नरेट

ट्रेंडिंग वीडियो