scriptदिल्ली के बड़े इवेंट ऑर्गेनाइजर अकुल नरुला, जानें | Delhi big event organizer Akul Narula, know | Patrika News

दिल्ली के बड़े इवेंट ऑर्गेनाइजर अकुल नरुला, जानें

locationजयपुरPublished: Jun 28, 2022 11:39:56 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

सिंगर जस्टिन बीबर (justin bieber) को लेकर हाल ही खबर आई थी कि उनका चेहरा पैरालाइज के चलते बिगड़ गया था, जिसकी वजह से उनका सारा इवेंट कैंसिल हो गया। इसमें एक इवेंट उनका दिल्ली के बड़े इवेंट ऑर्गेनाइजर अकुल नरुला (Akul Narula) के साथ भी था, जिसे सिंगर की बीमारी के कारण उन्हें कैंसिल करना पड़ा। अकुल दिल्ली का सबसे बड़ा इवेंट करने वाले थे।

दिल्ली के बड़े इवेंट ऑर्गेनाइजर अकुल नरुला, जानें

दिल्ली के बड़े इवेंट ऑर्गेनाइजर अकुल नरुला, जानें

जयपुर। दुनिया के जाने-माने पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर (justin bieber) को लेकर हाल ही खबर आई थी कि उनका चेहरा पैरालाइज के चलते बिगड़ गया था, जिसकी वजह से उनका सारा इवेंट कैंसिल हो गया। इसमें एक इवेंट उनका दिल्ली के बड़े इवेंट ऑर्गेनाइजर अकुल नरुला (Akul Narula) के साथ भी था, जिसे सिंगर की बीमारी के कारण उन्हें कैंसिल करना पड़ा। अकुल दिल्ली का सबसे बड़ा इवेंट करने वाले थे। जस्टिन ने वीडियो शेयर कर खुलासा किया था कि उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया है।
यह बोले थे जस्टिन बीबर
जस्टिन बीबर ने अपना वीडियो शेयर कर बताया था कि ‘वो रामसे हंट सिंड्रोम का शिकार हो गए हैं। इसकी वजह से उनका चेहरा पैरालाइज हो गया था।’ वीडियो में सिंगर ने अपनी हालत के बारे में बात करते हुए बताया था कि ‘जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरी पलकें नहीं झपका पा रहा हूं। यहां तक कि मैं हंस भी नहीं पा रहा हूं। मेरे शोज कैंसिल होने की वजह से काफी लोग निराश हो गए हैं।
कब हो सकते हैं जस्टिन के शोज?
जस्टिन ने ये भी बताया था कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा. वो आराम और इलाज करवाएंगे, उनकी सकारात्मकता दिखाई दी है। सिंगर ने कहा था कि वो आराम कर रहे हैं और पूरी तरह से ठीक होकर वापस सेट पर लौटने की कोशिश कर रहे हैं। ताकि वे वो सब कर सकें जो वो करना चाहते हैं। इससे पहले मार्च में जस्टिन बीबर की पत्नी हैली को उनके मस्तिष्क खून के थक्के जमने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो