scriptपेसिंल बनाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी की मांग | Demand for arrest in case of fraud in the name of making pencil | Patrika News

पेसिंल बनाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी की मांग

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2019 09:34:42 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

मालवीय नगर इलाके में पेंसिल बनाने के नाम पर की गई करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस की ओर से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने के विरोध में आज किरोड़ी लाल मीणा ने पीड़ित लोगों के साथ में आकर मालवीय नगर थाने का घेराव किया.

पेसिंल बनाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी की मांग

पेसिंल बनाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी की मांग

मालवीय नगर इलाके में पेंसिल बनाने के नाम पर की गई करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस की ओर से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने के विरोध में आज किरोड़ी लाल मीणा ने पीड़ित लोगों के साथ में आकर मालवीय नगर थाने का घेराव किया. किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि पेंसिल बनाने के नाम पर इलाके में एक फर्जी कंपनी खोली गई थी. जिसके जरिए लोगों से अधिक राशि लेकर उन्हें मशीनें दी गई. और उसके बाद में उनसे माल वापस नहीं लिया गया और कंपनी मालिक कंपनी को बंद करके फरार हो गए. पीड़ित लोगों की ओर से मालवीय नगर थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया गया. लेकिन पुलिस की ओर से अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया. जिसके चलते आज विरोध प्रदर्शन किया गया है. किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि अगर पुलिस एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं करेगी तो फिर आंदोलन किया जाएगा.

ट्रेंडिंग वीडियो