scriptकोरोना में JEE और NEET परीक्षा स्थगित करने की मांग, कांग्रेस का कल प्रदर्शन | Demand for postponement of JEE and NEET,Congress performance tomorrow | Patrika News

कोरोना में JEE और NEET परीक्षा स्थगित करने की मांग, कांग्रेस का कल प्रदर्शन

locationजयपुरPublished: Aug 27, 2020 03:28:44 pm

Submitted by:

rahul

कोरोना काल में (JEE और NEET ) परीक्षा स्थगित करने की मांग को लेकर कांग्रेस (Congress ) सभी जिलों में शुक्रवार को धरना प्रदर्शन करेगी।

jaipur

Govind Singh Dotasara


जयपुर। कोरोना काल में (JEE और NEET ) परीक्षा स्थगित करने की मांग को लेकर कांग्रेस (Congress ) सभी जिलों में शुक्रवार को धरना प्रदर्शन करेगी। राजधानी जयपुर में सुबह 11 बजे (MNIT)जेएलएन मार्ग पर प्रदर्शन किया जाएगा। पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने आज सभी कांग्रेस नेताओं को इस बारे में निर्देश दिए है। यहीं नहीं प्रदेश कांग्रेस की ओर से सुबह 10 बजे से सोशल मीडिया (#speakupforstudentsafety ) अभियान भी चलाया जाएगा।
प्रदेश युवा कांग्रेस का हल्ला बोल— इससे पहले आज प्रदेश युवक कांग्रेस की ओर से सभी जिलों में यह परीक्षाएं रद्द करने की मांग को लेकर आज केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया। युवा कांग्रेस ने परीक्षाएं रद्द करने की मांग को लेकर सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया। राजधानी जयपुर में युवक कांग्रेस मुख्यालय के बाहर जयपुर शहर युवा कांग्रेस और जयपुर देहात युवा कांग्रेस के संयुक्त बैनर तले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, तकरीबन आधे घंटे तक युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन करते रहे और केंद्र सरकार से परीक्षाएं रद्द करने की मांग करते रहे। युवक कांग्रेस का प्रदर्शन जयपुर शहर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील सिंघानिया और जयपुर ग्रामीण के अध्यक्ष बंशीधर सैनी के नेतृत्व में किया गया। हालांकि कोरोना संक्रमण और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के चलते प्रदर्शन में ज्यादा भीड़ नहीं जुट पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो