scriptकांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए वैक्सीनेशन की उठने लगी मांग, माकन-डोटासरा तक पहुंची गुहार | Demand for vaccination to Congress workers in rajasthan | Patrika News

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए वैक्सीनेशन की उठने लगी मांग, माकन-डोटासरा तक पहुंची गुहार

locationजयपुरPublished: May 06, 2021 09:40:27 am

Submitted by:

firoz shaifi

सोशल मीडिया पर भी गहलोत-डोटासरा से वैक्सीनेशन की मांग कर रहे हैं कार्यकर्ता

जयपुर। प्रदेश में 18 से अधिक उम्र के युवाओं को फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा के बाद जहां लोगों को वैक्सीनेशन का लाभ मिल रहा है तो वहीं अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए वैक्सीनेशन कैंप आयोजित करने की मांग की है।

वैक्सीनेशन की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से गुहार लगाई है। साथ ही पार्टी के अन्य नेताओं से भी मांग की है। सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता मुख्यमंत्री गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से वैक्सीनेशन कैंप आयोजित करने की मांग कर रहे हैं, जिससे कि कांग्रेस कार्यकर्ता वैक्सीनेशन का लाभ ले सकें।

महिला कार्यकर्ताओं ने की अलग से वैक्सीनेशन की मांग
वहीं कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से महिला कार्यकर्ताओं के लिए अलग से वैक्सीनेशन कैंप आयोजित करने की मांग की है। महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि महिला कार्यकर्ताओं को वैक्सीनेशन का लाभ मिलना चाहिए क्योंकि रसोई से लेकर बाजार के काम भी महिलाओं जिम्मे होते हैं।
ऐसे में महिलाओं के संक्रमण का खतरा ज्यादा बना हुआ है। वैसे भी सरकार ने माना है कि इस बार कोरोना महिलाओं और गर्भवती महिलाओं के लिए ज्यादा खतरनाक है। ऐसे में कांग्रेस को अपनी महिला कार्यकर्ताओं का ध्यान रखना चाहिए।
दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भी कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद कार्यकर्ताओं को वैक्सीनेशन के लिए इधर-उधर भागना पड़ रहा है जबकि प्रदेश कांग्रेस को चाहिए कि वे अपने कार्यकर्ताओं के लिए अलग अलग वैक्सीनेशन कैंप प्रदेश भर में आयोजित करें। वैक्सीनेशन की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन से भी इस पर ध्यान देने का आग्रह किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो