scriptकृषि बिलों को वापस लिए जाने की मांग | Demand for withdrawal of agricultural bills | Patrika News

कृषि बिलों को वापस लिए जाने की मांग

locationजयपुरPublished: Dec 03, 2020 11:57:20 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति का प्रदर्शनसूरजपोल मंडी के बाहर किया प्रदर्शनकृषि बिलों को वापस लिए जाने की मांगजयपु दिल्ली हाइवे जाम करने का प्रयासपुलिस का भारी जाब्ता तैनात

कृषि बिलों को वापस लिए जाने की मांग

कृषि बिलों को वापस लिए जाने की मांग


किसान विरोधी कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे आंदोलन के समर्थन में आज राजधानी जयपुर में अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति के देशव्यापी आह्वान के तहत सूरजपोल मंडी के पास जयपुर.दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोपहर १२ बजे से २.०० बजे तक ***** जाम किया गया। अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति राजस्थान के डॉ. संजय माधव ने कहा कि किसानों के समर्थन में आज विभिन्न राजनीतिक दलों, जनसंगठनों,श्रमिक संगठनों व सामाजिक संगठनों भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी,भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी,भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माले रिवोल्यूशनरी, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी, माले रैड स्टार समाजवादी पार्टी, सीटू, एटक, जनवादी महिला समिति, एनएफआईडब्ल्यू, समग्र सेवा संघ, राजस्थान नागरिक मंच, जनरल व निर्माण मजदूर यूनियन आदि ने जयपुर.दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करने का प्रयास किया। इस अवसर पर केंद्र की भाजपा.आरएसएस की मोदी.सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।
आम सभा का भी आयोजन
इस अवसर पर राजमार्ग पर ही आम.सभा भी की गई।सभा में उपस्थित आंदोलनकारियों को सम्बोधित करते हुए सभी वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की सरकार केवल किसान, मज़दूर विरोधी ही नहीं है, बल्कि आमजनता विरोधी भी है। सभी वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार को देश की आम जनता की चिंता नहीं है, उसे सिर्फ पूंजीपतियों के हितों की चिंता है। केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए वक्ताओं ने कहा कि अगर सरकार ने किसान विरोधी कानूनों को वापस नहीं लिया, तो आर.पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो