scriptDemand from priests of Amagarh Ambika temple to stop misbehavior | आमागढ़ अंबिका मंदिर के पुजारियों से दुव्र्यवहार को रोकने की मांग | Patrika News

आमागढ़ अंबिका मंदिर के पुजारियों से दुव्र्यवहार को रोकने की मांग

विप्र फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कर्नल ने बताया कि आमागढ़ स्थित अंबिका भवानी का मंदिर सदियों पुराना मंदिर है, जिस पर ब्राह्मण परिवार के पुजारी स्व. रतन लाल विरासत काल से ही सेवा, पूजा-अर्चना व अन्य वार्षिक आयोजन निरंतर करते आ रहे हैं।

जयपुर

Published: August 14, 2021 12:10:21 am

जयपुर। विप्र फाउंडेशन जोन-1 (Vipra Foundation Zone-1) का एक प्रतिनिधिमंडल आमगढ़ स्थित अंबिका भवानी मंदिर व अन्य मंदिरों के पुजारियों से दुव्र्यवहार को लेकर कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा और पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से मिला। विप्र फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कर्नल ने बताया कि आमागढ़ स्थित अंबिका भवानी का मंदिर सदियों पुराना मंदिर है, जिस पर ब्राह्मण परिवार के पुजारी स्व. रतन लाल विरासत काल से ही सेवा, पूजा-अर्चना व अन्य वार्षिक आयोजन निरंतर करते आ रहे हैं। राजस्व विभाग, देवस्थान विभाग व अन्य सरकारी कार्यालयों में भी मंदिर की पूजा सेवा में ब्राह्मण परिवार रतन लाल शर्मा व उनके पूर्वजों का नाम दर्ज है और वर्तमान में भी उन्हीं के परिवार के लोग पूजा सेवा कर रहे हैं।
आमागढ़ अंबिका मंदिर के पुजारियों से दुव्र्यवहार को रोकने की मांग
आमागढ़ अंबिका मंदिर के पुजारियों से दुव्र्यवहार को रोकने की मांग
कर्नल ने कहा कि कुछ लोग कुछ दिनों से अंबिका भवानी की सेवा, पूजा, अर्चना के रख-रखाव में व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं। इन लोगों की मंशा गलत है और यह लोग इन मंदिरों के प्रति योजनाबद्ध तरीके से दुर्भावना रखते हुए मंदिरों पर काबिज होना चाहते हैं। विप्र फाउंडेशन ने ज्ञापन देकर मांग की है कि वहां के मंदिर व पुजारियों की सुरक्षा व्यवस्था और सेवा-अर्चना में बाधा उत्पन्न न हो, इसके लिए प्रशासनिक व्यवस्था की जाए। प्रतिनिधिमंडल में विप्र फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष नरेंद्र हर्ष, मंदिर पुजारी हरि नारायण शर्मा, मंदिर संचालक केदार शर्मा, अनिल शर्मा उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.