scriptDemonstration by Rajasthan BJP | भाजपा का चुनावी बिगुल : अब स्थानीय मुद्दों पर करेगी जन आंदोलन | Patrika News

भाजपा का चुनावी बिगुल : अब स्थानीय मुद्दों पर करेगी जन आंदोलन

Rajasthan BJP

जयपुर

Published: July 27, 2022 08:22:51 pm

जयपुर। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा जन आंदोलन को गति देगी। इसकी शुरुआत जयपुर शहर से होगी। यहां पदाधिकारी, कार्यकर्ता जनता को साथ लेकर सड़कों पर उतरेंगे और सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। इसमें टूटी सड़क, ओवरफ्लो सीवर लाइन, बदहाल ड्रेनेज सिस्टम, बिगड़ी सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य स्थानीय मुद्दों को शामिल किया जाएगा।
भाजपा जयपुर शहर की कार्यसमिति की बुधवार को जनता कॉलोनी स्थित महावीर इंटरनेशनल सभागार में हुई बैठक में संगठन ने यह निर्णय किया।
इससे पहले संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने उदï्घाटन सत्र को संबोधित किया। वे गहलोत सरकार पर बरसे और कहा कि राजस्थान में डर का माहौल है। राज्य सरकार जनता की रक्षा करने की बजाय उन लोगों के साथ खड़ी है, जो भय का वातावरण तैयार कर रहे हैं। इससे पहले चुघ आदर्श नगर स्थित पीएससी में टीकाकरण अभियान में पहुंचे। बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, महामंत्री भजनलाल, मंत्री श्रवण बगड़ी, जयपुर शहर प्रभारी नारायण पंचारिया सहित अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए।
---------
२ लाख घरों में फहराएंगे तिरंगा
स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में शहर के दो लाख घरों में तिरंगा फहराने का लक्ष्य निर्धारित किया गया। यह कार्यक्रम ११ से १५ अगस्त चलेगा। इसके लिए बूथ आधार पर जिम्मेदारी तय की जा रही है। इसके अलावा पन्ना प्रमुख बनाने, बूथ समिति का गठन सहित अन्य कार्य ३१ जुलाई तक पूरा करने के निर्देश दिए गए।
ये नेता नजर नहीं आए
बैठक में विधायक नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी, पूर्व विधायक अरुण चतुर्वेदी, मोहनलाल गुप्ता, सुरेन्द्र पारीक शामिल हुए। जबकि, विधायक कालीचरण सराफ, पूर्व विधायक अशोक परनामी, राजपाल सिंह शेखावत, कैलाश वर्मा नजर नहीं आए।
भाजपा का चुनावी बिगुल : अब स्थानीय मुद्दों पर करेगी जन आंदोलन
भाजपा का चुनावी बिगुल : अब स्थानीय मुद्दों पर करेगी जन आंदोलन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदRohingya Row: अनुराग ठाकुर का AAP पर आरोप, राष्ट्र सुरक्षा से समझौता कर रही दिल्ली सरकारपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापJharkhand News: कोर्ट का फरमान- एक साथ 15 दोषियों को सुनाई फांसी की सजा, जानिए क्या किया था इन्होंने अपराधबिहार में अपराधियों को पकड़ने आई UP पुलिस को बदमाशों ने कुत्तों से कटवाया, कमरे में बंद कर छोड़ दिए जर्मन शेफर्डअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.