scriptडीपीसी नहीं होने पर आयकर विभाग में हुए प्रदर्शन | Demonstrations in the Income Tax Department for not having DPC | Patrika News

डीपीसी नहीं होने पर आयकर विभाग में हुए प्रदर्शन

locationजयपुरPublished: Jul 16, 2020 08:42:11 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

प्रधान मुख्य आयुक्त को दिखाए काले झंडे, प्रदेशभर में काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

डीपीसी नहीं होने पर आयकर विभाग में हुए प्रदर्शन

डीपीसी नहीं होने पर आयकर विभाग में हुए प्रदर्शन

जयपुर। लंबे समय से विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक नहीं होने से नाराज आयकर विभाग (Income tax) के अधिकारियों और कर्मचारियों ने गुरुवार को पूरे राज्य में विभाग के सभी कार्यालयों में काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। स्टेच्यू सर्किल स्थित विभाग के मुख्यालय में गुरुवार को प्रधान मुख्य आयुक्त को काले झंडे दिखाए गए और प्रदर्शन किया गया। जॉइंट कौंसिल फॉर एक्शन के राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि 6 महीने से ज्यादा समय से आंदोलन के कई चरण पूरे करने के बाद डीपीसी (DPC) नहीं की जा रही है। इससे कर्मचारी और अधिकारियों में आक्रोश है। इसी के मद्देनजर पूरे राज्य में गुरुवार को प्रदर्शन किया गया। साथ ही चेतावनी दी की जल्द ही डीपीसी नहीं की तो आंदोलन तेज किया जाएगा।
सांगानेर न्यायालय परिसर में न्यायाधीश व वकीलों ने कराई कोरोना जांच

जयपुर। सांगानेर न्यायालय परिसर में न्यायाधीश व अधिवक्ताओं की गुरुवार को कोरोना वायरस की जांच की गई। दी बार एसोसिएशन सांगानेर के महासचिव विनोद डोवट्या ने बताया कि कोरोना वायरस की जांच कराने के लिए न्यायालय परिसर में कैंप लगाया गया, जिसमें 120 लोगों की जांच की गई। इस अवसर पर अपर जिला एवं सत्र न्यायालय क्रम 10 के न्यायाधीश प्रशांत अग्रवाल, एसीएमएम 13 विनोद कुमार गुप्ता, एसीएमएम 14 ज्योति सिंह मीणा, एमएम 18 रोमा भाटिया, बार अध्यक्ष हंसराज भहरवाल, लोक अभियोजक ओमप्रकाश चौधरी, श्रीप्रकाश तिवारी, सुरेंद्र ढाका, रामजीलाल चौधरी, अरुण गोयल, सुल्तान मोहम्मद नासिर, मोहित पारीक, महेंद्र सिंह राजावत, नेमीचंद सामरिया ने कोरोना वायरस की जांच करा कर कैंप का शुभारंभ किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो