scriptRajasthan में इस परीक्षा के पहले कई प्रकार के संशोधन का अवसर | Department of Ayurveda and Indian Medicine Scrutiny Examination 2021 | Patrika News

Rajasthan में इस परीक्षा के पहले कई प्रकार के संशोधन का अवसर

locationजयपुरPublished: Nov 16, 2021 05:50:15 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित होने वाली लेक्चरर (आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग) संवीक्षा परीक्षा-2021 को लेकर एक खुश खबर आई है।

exam.jpg

जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित होने वाली लेक्चरर (आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग) संवीक्षा परीक्षा-2021 को लेकर एक खुश खबर आई है। इस परीक्षा के लिए आगामी सोमवार से संशोधन का अवसर दिया जा रहा है। 22 नवंबर से एक दिसंबर 2021 तक अभ्यर्थी का नाम, परीक्षा केन्द्र, फोटो, हस्ताक्षर एवं विषय के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन किए जा सकते हैं।

ऑनलाइन संशोधन का ही विकल्प

अभ्यर्थी केवल ऑनलाइन संशोधन के विकल्प का ही प्रयोग कर सकेंगे। ऑफलाइन संशोधन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। ऑनलाइन संशोधन का अवसर अभ्यर्थियों के हितार्थ सुविधा मात्र है। परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप ही संशोधन मान्य होंगे। विज्ञापन की शर्तें पूर्वानुसार ही रहेंगी। आयोग की ओर से लेक्चरर (आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग) संवीक्षा परीक्षा-2021, 11 नवंबर से 13 नवबंर 2021 तक अजमेर जिला मुख्यालय पर आयोजित होगी।

ऑनलाइन संशोधन के लिए शुल्क व प्रक्रिया

संशोधन चाहने वाले अभ्यर्थी को ई-मित्र अथवा ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम से 300 रुपए का शुल्क जमा कराना होगा। आयोग के ऑनलाइन पोर्टल https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध अप्लाई ऑनलाइन लिंक अथवा एसएसओ पोर्टल पर लॉग इन कर सिटीजन एप्स (जीटूसी) में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन कर संबंधित परीक्षा में ऑनलाइन संशोधन कर सकते हैं। इस संबंध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर recruitmenthelpdesk@rajasthan.gov.in पद पर ई-मेल से अथवा फोन नं. 9352323625 व 7340557555 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो