scriptअलवर गैंगरेप मामले में आया डिप्टी सीएम सचिन पायलट का बयान, बोले- शीघ्र ही सभी आरोपी होंगे सलाखों के पीछे | Deputy CM Sachin Pilot's statement in Alwar gangrape case | Patrika News

अलवर गैंगरेप मामले में आया डिप्टी सीएम सचिन पायलट का बयान, बोले- शीघ्र ही सभी आरोपी होंगे सलाखों के पीछे

locationजयपुरPublished: May 10, 2019 03:47:57 pm

Submitted by:

abdul bari

अलवर के थानागाजी में युवती के साथ हुए दुष्कर्म की घटना की चर्चा सियासी गलियारों में तेज हो गई है

-pilot-s-statement-in-alwar-gangrape-case
जयपुर/अलवर

अलवर के थानागाजी में युवती के साथ हुए दुष्कर्म ( gang rape case in Alawar ) की घटना की चर्चा सियासी गलियारों में तेज हो गई है। इस मामले में विपक्ष भी सरकार को घेरने का काम कर रहा है। इस मामले में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने एक बयान जारी करते हुए थानागाजी दुष्कर्म की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। पायलट ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार महिलाओं के शोषण के प्रति पूरी तरह से संवेदनशील है और अपराधियों के हौसले पस्त के लिए कानून की सख्त पालना विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि घटनाक्रम को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की गई है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। पायलट ने कहा कि पुलिस महानिरीक्षक की देखरेख में मामले की जांच की जा रही है, शीघ्र ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।
ये है मामला…

अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में बाइक पर गांव जा रहे पति-पत्नी को पांच युवकों ने रास्ते में रोक लिया और पांचों ने युवती से उसके पति के सामने ही बारी-बारी से बलात्कार किया। युवकों ने इस दरिंदगी को वीडियो बनाकर मोबाइल में भी कैद कर लिया। इसके बाद युवती के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वहीं, मामले की शिकायत पीडि़ता ने 30 अप्रेल को जिला पुलिस अधीक्षक को दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो