scriptपालघर लिंचिंग मामले पर Sachin Pilot ने दी प्रतिक्रिया, घटना की निंदा करते हुए कर डाली ये मांग… | Deputy CM Sachin Pilot Statement on Palghar Lynching Case Maharashtra | Patrika News
जयपुर

पालघर लिंचिंग मामले पर Sachin Pilot ने दी प्रतिक्रिया, घटना की निंदा करते हुए कर डाली ये मांग…

महाराष्ट्र के पालघर जिले ( Palghar Lynching ) में चोर होने के शक में तीन लोगों की भीड़ की ओर से की गई पिटाई और हत्या का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। इधर, राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Deputy CM Sachin Pilot ) ने ट्वीट कर इस घटना की कड़ी निंदा की है।

जयपुरApr 20, 2020 / 05:47 pm

abdul bari

जयपुर
महाराष्ट्र के पालघर जिले ( Palghar Lynching ) में चोर होने के शक में तीन लोगों की भीड़ की ओर से की गई पिटाई और हत्या का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। मामले में महाराष्ट्र सरकार ने उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया है। इधर, राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Deputy CM Sachin Pilot ) ने ट्वीट कर इस घटना की कड़ी निंदा की है। पायलट ने इस जघन्य अपराध में शामिल सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।
https://twitter.com/SachinPilot/status/1252163931524796416?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम योगी ने भी किया कठोर कार्रवाई का आग्रह


उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( UP CM Yogi Adityanath ) ने पालघर में जूना अखाड़ा के संतों की हत्या के संबंध में महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ( CM Uddhav Thackeray ) से फोन पर बात की। मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। पालघर में हुई जूना अखाड़ा के संतों व उनके ड्राइवर की हत्या के संबंध में रविवार शाम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की और घटना के जिम्मेदार तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आग्रह किया।
‘ किसी को भी इसमें बक्शा नहीं जाएगा’

हालांकि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी दोषियों को सजा दिलाने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि किसी को भी इसमें बक्शा नहीं जाएगा। उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Jaipur / पालघर लिंचिंग मामले पर Sachin Pilot ने दी प्रतिक्रिया, घटना की निंदा करते हुए कर डाली ये मांग…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो