scriptझगड़े में उप-सरपंच की मौत, घर में मचा कोहराम, बेसुध हुआ परिवार | Deputy Sarpanch killed in fight in Kalwar, Jaipur | Patrika News

झगड़े में उप-सरपंच की मौत, घर में मचा कोहराम, बेसुध हुआ परिवार

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2019 10:37:54 am

Submitted by:

dinesh

जयपुर के कालवाड़ थाना क्षेत्र के लालपुरा-पचार गांव में झगड़े में मंडाभोपावास ग्राम पंचायत के उपसरपंच की मौत हो गई। रामस्वरूप खोखर (55) की तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे उपचार के लिए हाथोज स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया…

deadbody.jpg
जयपुर/कालवाड़। जयपुर जिले के कालवाड़ थाना क्षेत्र के लालपुरा-पचार गांव में रविवार देर शाम झगड़े में मंडाभोपावास ग्राम पंचायत के उपसरपंच की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि देर शाम खोखरों की ढाणी, तन की ढाणी रोड लालपुरा निवासी रामस्वरूप खोखर व रामनारायण जाट के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद रामस्वरूप खोखर (55) की तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे उपचार के लिए हाथोज स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उपसरपंच की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में रिश्तेदार व ग्रामीण अस्पताल में एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस भी घटना स्थल पहुंची और मामले की जानकारी ली। वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।
घर में मचा कोहराम
उपसरपंच की मौत की सूचना ज्यों ही उनके घर खोखरों की ढाणी पहुंची तो कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी गीता देवी, पुत्र सुरेन्द्र, मनोज व पुत्री मीना, भाई गोपाल, आदि बेसुध हो गए।
युवक ने कर्जदारों से परेशान होकर की आत्महत्या
वहीं दूसरी ओर कालवाड़ रोड स्थित मानसरोवर कॉलोनी में युवक अभिषेक जैन ने फंदे से लटक कर कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर कर्जे नहीं चुकाने पर आत्महत्या करना बताया है। लेकिन परिजनों का आरोप है कि रुपए उधार देने वाले कम रकम देते हैं, लेकिन मोटा ब्याज लगाकर रकम कई गुना बताकर वसूलते हैं। एक दिन पहले भी रुपए मांगने वाले घर पर आए थे। परेशान हो युवक ने आत्महत्या कर ली।
कनपटी पर लगी गोली, शव मिला
इधर चंदवाजी थाना इलाके में अजमेर बायपास एक्सप्रेस हाइवे पर शनिवार रात सुंदरपुरा के पास सर्विस रोड के किनारे युवक का लहूलुहान शव मिला। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में युवक की गोली मारकर हत्या करना माना जा रहा है। थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि प्रताप यूनिवर्सिटी के पास सडक़ किनारे शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो शव के आसपास काफी मात्रा में खून फैला हुआ था। पास में किसी वाहन का टूटा हुआ शीशा भी मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो