scriptजयपुर में जप्त किया 2000 किलो नकली मावा, शादी पार्टियों में होनी थी सप्लाई | Destroyed paneer 000 kg adulterated cheese caught in jaipur from alwar | Patrika News

जयपुर में जप्त किया 2000 किलो नकली मावा, शादी पार्टियों में होनी थी सप्लाई

locationजयपुरPublished: Nov 20, 2019 03:14:10 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

अलवर से जयपुर में बिकने आ रहा था 2000 किलो नकली पनीर, जयपुर ग्रामीण पुलिस ( Jaipur Police ) ने पकड़ा

Paneer

जयपुर में जप्त किया 2000 किलो नकली मावा, शादी पार्टियों में होनी थी सप्लाई

जयपुर. इन दिनों शादी का सीजन ( wedding season ) है ऐसे में मिलावटी मावा ( Mawa ) और पनीर ( Paneer ) बनाने वालों के हौंसले फिर बुलंद हो गए हैं। राजधानी जयपुर में दूसरे जिलों से नगातार मिलावट पनीर और मावा लगातार बिकने आ रहा है। ऐसे में पनीर या मावा खरीदने जाएं तो देख परखकर ही खरीदें।
यह भी पढ़ें

सीएम बोले… नकली मावा बनाने वालों को हो फांसी की सजा

जयपुर शहर में बिकने आ रहे मिलावटी पनीर को बुधवार को जयपुर ग्रामीण पुलिस ( Jaipur Police ) ने पकड़ा। पुलिस ने करीब 2000 किलो पनीर स्वास्थ्य विभाग की टीम (
Health Department Team ) को बुलाकर करवाया नष्ट करवाया। बताया जा रहा है कि नकली पनीर अलवर के मेवात से बना कर लाए थे। यहां इसकी सप्लाई शास्त्री नगर और दादी का फाटक पर होनी थी। लेकिन इससे पहले ही पुलिस को इसकी भनक लग गई।
यह भी पढ़ें

घटिया पाउडर व तेल से बनाया पनीर, जयपुर में शादियों में होनी थी सप्लाई, टीम ने पहुंचकर 550 किलो किया नष्ट

गौरतलब है कि मंगलवार को जहां नकली मावा पकड़ा गया। वहीं चिकित्सा विभाग की केन्द्रीय टीम ने सोमवार को राजधानी जयपुर में शादियों के सीजन में आपूर्ति किए जाने वाले करीब 550 किलो मिलावटी पनीर को पकडऩे की कार्यवाही कर नष्ट करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो