scriptविकास पुस्तिका ‘प्रगति के पथ पर राजस्थान का विमोचन | Development booklet 'pagati ke path par rajasthan' released | Patrika News

विकास पुस्तिका ‘प्रगति के पथ पर राजस्थान का विमोचन

locationजयपुरPublished: Jun 10, 2021 06:58:24 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

विकास पुस्तिका ‘प्रगति के पथ पर राजस्थान का विमोचन

विकास पुस्तिका 'प्रगति के पथ पर राजस्थान का विमोचन

विकास पुस्तिका ‘प्रगति के पथ पर राजस्थान का विमोचन



जयपुर, 10 जून
जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने वर्तमान राज्य सरकार के कार्यकाल में उल्लेखनीय विकास कार्यों पर आधारित विकास पुस्तिका ‘प्रगति के पथ पर राजस्थानÓ का विमोचन किया। डॉ. कल्ला ने इस अवसर पर अपने उद्बोधन में कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार ने कोविड की चुनौतियों के बीच जनसेवा को अपना लक्ष्य बनाते हुए प्रदेश को निरंतर विकास की सौगात दी है। राज्य में सड़क एवं पेयजल योजनाओं के विकास, नई शिक्षण संस्थाओं की स्थापनाए सर्वाधिक डिग्री कॉलेज का खुलना, जनता क्लिनिक, सामाजिक सुरक्षा, रोजगार एवं कौशल विकास, महिला सशक्तीकरण तथा किसानों और व्यापारियों के लिए योजनाओं सहित सर्वांगीण विकास के कार्य हुए हैं। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता एस के छाजेड़ और पुस्तिका के प्रधान संपादक आर के जैन मौजूद रहे। पुस्तक का सम्पादन संजय जैन ने किया है।
राजस्थान विश्व विद्यालय ने दी छात्रों को राहत
प्रीएमएड,प्रीबीएड.एमएड,प्रीएमपीएड और प्रीबीपीएड की ऑनलाइन आवेदन तिथि बढ़ाई
अब 25 जून तक किए जा सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

जयपुर, 10 जून
राजस्थान विश्वविद्यालय ने अपने विद्यार्थियों को कोविड काल में राहत दी है। विवि ने प्रीएमएड,प्रीबीएड.एमएड,प्रीएमपीएड और प्रीबीपीएड की ऑनलाइन आवेदन तिथि बढ़ा दी है। अब विद्यार्थी 25 जून तक आवेदन कर सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो