script

धारीवाल ने नहीं माना डोटासरा का आदेश, चले गए कोटा

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2021 05:39:34 pm

Submitted by:

rahul Rahul Singh

प्रदेश कांग्रेस में नेताओं का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

jaipur

shanti dhariwal

राहुल सिंह

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस में नेताओं का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बीच बुधवार को मंत्रिपरिषद की बैठक का मुद्दा आज फिर जिंदा हो गया। जयपुर के प्रभारी मंत्री शांति धारीवाल ने पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के आदेश मानने से इनकार कर दिया और वे कोटा चले गए ,जबकि उन्हें जयपुर के प्रभारी मंत्री होने के नाते वैक्सीन मुद्दे पर प्रेस वार्ता लेनी थी।
इससे पहले धारीवाल ने मंत्रिपरिषद की बैठक में डोटासरा को बोल दिया था कि उन्होंने बहुत अध्यक्ष देखे हैं। इस बैठक में दोनों के बीच काफी नोकझोंक हुई थी।
आपको बता दे कि जिलों के अन्य प्रभारी मंत्री तो अपने-अपने प्रभार वाले क्षेत्रों में चले गए, लेकिन धारीवाल कल शाम को ही कोटा चले गए थे। जबकि उनको आज प्रभारी मंत्री के नाते यहां होना था।शांति धारीवाल ने जयपुर के प्रभारी मंत्री होने के बावजूद कोविड पर जयुपर में बैठक भी नही की थी। पीसीसी चीफ डोटासरा ने आज इस बारे में ये भी कहा कि धारीवाल को पता था कि में प्रेस वार्ता करूँगा इसलिए उन्होंने नहीं की जबकि इसकी वजह सब जानते है।
राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन
कांग्रेस ने आज फ्री वैक्सीनेशन की मांग को लेकर कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिए हैं।वही धारीवाल नहीं चाहते थे कि मंत्री कलेक्टर्स को ज्ञापन देने जाएं। इसीलिए वे कोटा चले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो