scriptगहलोत सरकार के मंत्री के बाद अब विधायक धीरज गुर्जर ने भी ब्यूरोक्रेसी पर बोला हमला, मंत्री कटारिया के इस्तीफे पर दिया ये बयान | Dheeraj Gurjar Statement on Bureaucracy After loksabha election Result | Patrika News

गहलोत सरकार के मंत्री के बाद अब विधायक धीरज गुर्जर ने भी ब्यूरोक्रेसी पर बोला हमला, मंत्री कटारिया के इस्तीफे पर दिया ये बयान

locationजयपुरPublished: May 27, 2019 07:50:34 pm

Submitted by:

rohit sharma

गहलोत सरकार के मंत्री के बाद अब धीरज गुर्जर ने भी ब्यूरोक्रेसी पर बोला हमला, मंत्री कटारिया के इस्तीफे पर दिया ये बयान

gurjar

गहलोत सरकार के मंत्री के बाद अब कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर का बड़ा बयान, ब्यूरोक्रेसी पर बोला हमला

जयपुर।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राजस्थान की राजनीति में हलचल शुरू हो चुकी है। कांग्रेस में जहां अब तक किसी नेता ने हार की जिम्मेदारी नहीं ली है वहीं अब कुछ नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं।
राजस्थान सरकार में मंत्री रमेशचंद मीणा के बाद अब जहाजपुर विधायक धीरज गुर्जर व कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। धीरज गुर्जर ने अफसरशाही पर हमला बोलते हुए कहा कि ब्यूरोक्रेट्स सरकार पर हावी हैं। उन्होंने नौकरशाही पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा शासन से ही ब्यूरोक्रेसी ने गलत रवैया अपनाया था।
बता दें कि सोमवार को राजस्थान सरकार के मंत्री रमेशचंद मीणा ने भी इस मामले में अपना मत रखा। रमेशचंद मीणा ने कांग्रेस की करारी हार का कारण कार्यकर्ताओं की नाराजगी बताया।

वहीं मीणा ने नौकरशाही पर आरोप लगाए कि लोकसभा चुनाव में वे 5-7 जिलों में गए तो उन्होंने फीडबैक पाया कि प्रदेश में नौकरशाही हावी है और हार के कारणों में सबसे बड़ी वजह भी यही है। सरकार में आम आदमी की सरकार में सुनवाई हो नहीं रही है। इसका सीधा नुकसान चुनाव में हुआ।

कटारिया के इस्तीफे के मामले में ये बोले धीरज

वहीं, कांग्रेस के कृषि मंत्री लाल चंद कटारिया के इस्तीफे की चर्चा को लेकर भी धीरज गुर्जर ने बयान देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंन कहा कि कटारिया का इस्तीफा प्रकरण भाजपा की साजिश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो