scriptशादी से पहले जयपुर के एक पांच सितारा होटल में चोरी, करोड़ों के जेवर और कैश ले गए चोर | Diamond jewelery worth Rs 2 crore stolen from hotel | Patrika News

शादी से पहले जयपुर के एक पांच सितारा होटल में चोरी, करोड़ों के जेवर और कैश ले गए चोर

locationजयपुरPublished: Nov 26, 2021 12:47:43 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

फोरेसिंक टीम की मदद के साथ ही खोजी श्वान दल की भी मदद ली जा रही है। होटल स्टाफ से भी इस बारे में पडताल की जा रही है।

gold jewellery

gold jewellery

जयपुर
राजधानी जयपुर के जेएलएन रोड स्थित एक बड़े पांच सितारा होटल में चोरी की वारदात हुई है। देर रात की इस घटना के बारे में आज सवेरे पुलिस को सूचना दी गई। इससे पहले होटल स्टाफ और परिवार के लोगों ने छान बीन की लेकिन चोरी गए जेवर और कैश नहीं मिले। मौके पर पहुंची जवाहर नगर पुलिस के साथ ही पुलिस अधिकारी, फोरेसिंक टीम और खोजी श्वान दल भी मौके पर पहुंचा है।
सीसी कैमरों और अन्य माध्यमों से चोर तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। जांच कर रही जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने बताया कि मुंबई के एक बड़े हीरा कारोबारी की बेटी की शादी बताई जा रही है। शादी आज होनी थी लेकिन शादी से दो दिन पहले मुंबई और रायपुर से परिवार और अन्य रिश्तेदार एवं मेहमान जयपुर आ पहुंचे थे। होटल में करीब चालीस लग्जरी रुम बुक कराए गए हैं।
गुरुवार रात शादी से पूर्व होने वाले आयोजनों के दौरान मेहमान व्यस्त थे। बताया जा रहा है कि इस बीच एक युवक को होटल में देखा गया जो संदिग्ध लग रहा था। बाद में वह होटल से चला गया। आज सवेरे जब परिवार के लोगों ने अपने कमरों में अपने जेवर और कैश संभाले तो वे नहीं मिले। पुलिस का कहना है कि करीब छह से सात सैट हीरे के एवं अन्य सोने – चांदी के जेवर चोरी होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
करीब एक लाख रुपए कैश भी चोरी होना बताया गया है। फोरेसिंक टीम की मदद के साथ ही खोजी श्वान दल की भी मदद ली जा रही है। होटल स्टाफ से भी इस बारे में पडताल की जा रही है। हीरा कारोबारी का नाम राहुल भाटिया बताया गया है। होटल स्टाफ की लापरवाही सामने आना प्रतीत हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो