समर में दिखा स्टाइलिश स्कार्फ का ट्रेंड

गल्र्स अट्रेक्टिव लुक के लिए अपना रही स्कार्फ के डिफरेंट पैटर्न

By: Ashiya Shaikh

Published: 10 May 2018, 11:44 AM IST

जयपुर . मौसम का मिजाज बदलते ही एक बार फिर से एरिया गल्र्स स्कार्फ के साथ नजर आने लगी हैं। समर मेंं स्कार्फ न सिर्फ डेली रुटीन का हिस्सा बन गया बल्कि गल्र्स के समर आउटफिट्स के लिए स्टाइल सेंगमेंट के तौर पर नजर आ रही है। चाहे वो कॉलेज जा रही हो या फिर ऑफिस धूप से बचने से लेकर फेब्यूलस लुक पानेे के लिए स्टाइलिश स्कार्फ को वियर कर रही हैं। फैशन एक्सट्र्स का कहना हैं कि एरिया गल्र्स खासकर स्कार्फ का इस्तेमाल डार्क कलर के आउटफिट्स के साथ कर रही हैं। मार्केट में स्टाइलिश लुक देने वाले स्कार्फ गल्र्स को काफी बोल्ड एंड फेब्यूलस लुक दे रहे हैं। इसके अलावा मार्केट में स्कार्फ की कई अलग-अलग और नई वैराइटियां भी अवेलेबल है जिनके पैटर्न में काफी बदलाव हुए हैं। फैशन में आए स्कार्फ के नए ट्रेंड के मुताबिक इस सीजन कई पैटर्न में स्कार्फ में देखने को मिल रहे हंै। जो एरिया की गल्र्स इस ट्रेंड को काफी फॉलो कर रही हैं।

कॉम्बिनेशन का रख रही ध्यान
गल्र्स कपड़ों के स्टाइल और ट्रेंड का पूरा ध्यान रखते हुए स्कार्फ को चूज कर रही हैं। साथ ही स्कार्फ को ट्राई कर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट भी कर रही हैं। राम नगर निवासी सीमा शर्मा बताती हैं, समर में जब भी डार्क कलर के कास्ट्यूम को पहनना पड़ता है तो उसके साथ उसी कलर का लाइट स्कार्फ जरुर कैरी करती हूं। जो मुझे काफी क्लासी लुक देता है।

 

 

मिलता परफेक्ट लुक
फ्लोरल प्रिंट टॉप के साथ हो या फिर प्लेन कलर की शर्ट के साथ। स्कार्फ को गल्र्स ड्रेस के ऑकोर्डिंग चुन रही हैं। गल्र्स की माने तो स्कार्फ अपने स्टाइलिश लुक से हमारे लुक को परफेक्ट बना रहा है। एरिया की फैशन डिजाइनर नमृता बताती है, फैशन के रंग-ढंग ट्रेंड के अॅकोर्डिंग रोज बदलते रहते हैं। एक्सेसरीज भी इसी ट्रेंड के साथ चलती है। स्कार्फ भी इन्हीं एक्सेसरीज में से एक है। जो इस टाइम हर गल्र्स के दिलों दिमाग पर स्टाइलिश स्कार्फ छाया हुआ है।

 

सेफ्टी के नजारिए से बेस्ट
दिनों-दिन गर्मी का पारा बढ़ता ही जा रही है। साथ ही धूप भी काफी ज्यादा होने लगी है। जिससे स्किन के डैन होने का भी खतरा बना रहता है। इसलिए एरिया गल्र्स स्कार्फ को ज्यादा प्रिफरेंस दे रही है। उनका कहना है कि स्कार्फ उन्हे धूप से तो बचता ही है। साथ ही डिफरेंट लुक भी देता है। स्वेज फॉर्म निवासी शालिनी अग्रवाल बताती है, मैं कहीं पर भी जाऊ स्कार्फ वियर किए बिना नहीं जाती हूं। जिससे मुझे सेफ्टी के साथ फेब्यूलस लुक भी मिलता है।

 

इन फैब्रिक में अवेलेबल
कॉटन
सिल्क
खादी
सिफॉन
लाइट जर्जट

 

आउटफिट्स के साथ कर रही वियर
प्लेन शर्ट
प्रिंटे्ड शर्ट
कुर्ती
लॉन्ग स्कर्ट
नी लेंथ ड्रेस

 

इन प्रिंट्स की खासा डिमांड
एनिमल प्रिंट
चेक्स प्रिंट
कलर्स प्रिंट
ज्यॉमैट्रिकल प्रिंट
ग्राफिक प्रिंट


स्कार्फ में इन वैराइटिज का क्रेज
स्लीक नेक स्कार्फ
अबलॉन्ग स्कार्फ
सरोंग स्टाइल स्कार्फ
प्लेन स्कार्फ

Ashiya Shaikh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned