भाजपा की हार में जीत देखने को वालों को सीधा जवाब— पूनिया

भाजपा का जिला प्रमुख बनने पर पूनिया का विरोधियों को जवाब

By: Bhavnesh Gupta

Updated: 06 Sep 2021, 08:45 PM IST

जयपुर। जयपुर जिला परिषद में भाजपा प्रत्याशी रमा देवी की जीत के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया जोश में नजर आए। इस बीच पूनिया अपने विरोधियों पर निशाना साधाने से भी नहीं चूके। उन्होंने भाजपा प्रदेश कार्यालय में कहा कि मुझे पता है परिणाम विपरीत आता तो सोशल मीडिया पर मुझे बहुत कुछ कहा जाता..। यह परिणाम उन लोगों को सीधा—सीधा जवाब है जो भाजपा की हार में जीत देखते हैं। मैं इस जीत को मोदी और भाजपा के कार्यकर्ताओं को समर्पित करता हूं। इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा को भी जमकर आडे हाथ लिया। उन्होंने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष ने दावा किया था कि बीजेपी को जीत का टोटा पड़ जाएगा और कांग्रेस सभी जगह जीत जाएगी, लेकिन उनकी छवि धूमिल हो गई। उनका अंक गणित और ज्योतिष दोनों खराब है। इससे पहले पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने रमा देवी का स्वागत किया। जमकर आतिशबाजी की गई और कार्यकर्ताओं ने एक—दूसरे को मिठाई खिलाई गई।

पूनिया ने कहा— यह तो 2023 का ट्रेलर है
पूनिया ने चुनावों के परिणाम पर कहा कि यह तो वर्ष 2023 के लिए ट्रेलर है। आम तौर पर इस तरह के चुनाव में सत्ताधारी दल की इकतरफा जीत होती है, लेकिन जनता ने सरकार के खिलाफ जनादेश दिया है। कांग्रेस पार्टी 99 के फेर में फंसकर रह गई है। इस जीत से साफ हो गया है कि जमीनी पकड़ के साथ अब भाजपा कार्यकर्ता रणनीतिक तौर पर भी मजबूत हो गया है।

नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली
पूनिया ने पीसीसी प्रमुख डोटासरा के भाजपा में लोकतंत्र को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि कांग्रेस पर 900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली वाली बात चरितार्थ होती है। आर्टिकल 356 का सबसे ज्यादा दुरुपयोग कांग्रेस ने किया। तब लोकतंत्र कहां था। वर्तमान में वोट की चोट कांग्रेस को धरातल पर ले जाएगी और जनता राजस्थान कांग्रेस मुक्त कर देगी। कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र खत्म हो गया है।

Bhavnesh Gupta Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned