राहत: 31 अक्टूबर तक बिजली बिल जमा कराने पर मिलेगी छूट

कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न आर्थिक परिस्थितियों को देखते हुए जयपुर डिस्कॉम की ओर से कृषि, बीपीएल और लघु घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं को 31 अक्टूबर तक विद्युत बिल की मूल बकाया राशि जमा करवाने पर पैनल्टी (विलम्ब शुल्क) की छूट दी जा रही है।

By: kamlesh

Published: 29 Oct 2020, 06:42 PM IST

जयपुर। कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न आर्थिक परिस्थितियों को देखते हुए जयपुर डिस्कॉम की ओर से कृषि, बीपीएल और लघु घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं को 31 अक्टूबर तक विद्युत बिल की मूल बकाया राशि जमा करवाने पर पैनल्टी (विलम्ब शुल्क) की छूट दी जा रही है।

उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जयपुर डिस्कॉम के सभी विद्युत बिल संग्रहण केन्द्र शुक्रवार 30 और 31 अक्टूबर को भी खुले रहेंगे।

जयपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक ए.के. गुप्ता ने बताया कि कृषि,बीपीएल और लघु घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं को बिलिंग माह अक्टूबर में जारी बिजली बिलों में छूट की राशि कम करके भेजी गई है।

ऐसे उपभोक्ता 31 अक्टूबर तक विद्युत बिल की मूल बकाया राशि का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से या फिर विद्युत बिल संग्रहण केन्द्रों पर जमा करवाकर इस छूट की योजना का लाभ लिया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि जयपुर डिस्कॉम के सभी सहायक अभियन्ता कार्यालय विद्युत बिलों की राशि के संग्रहण के लिए महीने के आखिरी में अवकाश के दिन भी खुलेंगे।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned