scriptJiah Khan Death Case: Many evidences against Sooraj pancholi- CBI | जिया खान सुसाईड केस: सूरज और आदित्य पंचोली बन सकते हैं आरोपी! | Patrika News

जिया खान सुसाईड केस: सूरज और आदित्य पंचोली बन सकते हैं आरोपी!

Published: Oct 26, 2015 09:58:28 am

Submitted by:

Nidhi Sharma

जुलाई 2014 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जिया खान मर्डर केस CBI को ट्रांसफर कर दिया था और अब एक साल बाद CBI ने इस मामले की एक नई रिपोर्ट तैयार कर ली है।

जुलाई 2014 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जिया खान मर्डर केस CBI को ट्रांसफर कर दिया था और अब एक साल बाद CBI ने इस मामले की एक नई रिपोर्ट तैयार कर ली है।


खबरों की माने तो CBI जल्द ही एक नई चार्ज शीट दायर करने जा रही है। जिसमें सूरज और आदित्य पंचोली पर जिया को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया जाएगा।


एक लीडिंग न्यूजपेपर में छपी खबर के मुताबिक, सीबीआई अधिकारियों का कहना है- सूरज और आदित्य पर चार्ज लगाने के लिए हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।


जिसमें दोनों के लव लेटर्स, फेसबुक चैट और मोबाइल फोन के डाटा भी शामिल है। CBI ने जिया की बिल्डिंग के गार्ड के अलावा उस बावर्ची से भी पूछताछ की है, जो पंचोली फैमिली के साथ उस वक्त मौजूद था, जब वो जिया के सुसाइड के बाद उसके घर गए थे।

अमीषा पटेल ने किया राष्ट्रगान का अपमान,टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने लगाया आरोप!


इनके अलावा फिल्म और फैशन इंडस्ट्री के लोगों के साथ ही एक ज्वैलरी डिजाइनर से भी पूछताछ की गई है। जो जिया और सूरज के अफेयर का गवाह था। बता दें कि 10 जून 2013 को मुंबई पुलिस ने जिया के लिखे लेटर के आधार पर सूरज को सुसाइड के लिए उकसाने के इल्जाम में अरेस्ट किया था।

बिगबॉस देंगे कीथ और रोशैल को बड़ा झटका,कीथ की एक्स वाइफ की शो में एंट्री

jiya khan

बाद में 1 जुलाई 2013 को बॉम्बे हाईकोर्ट ने ये कहते हुए सूरज को जमानत दे दी कि मरने वाले के घर पर पाए गए लेटर को तब तक सुसाइड नोट नहीं कहा जा सकता, जब तक उसमें किसी शख्स का नाम और लेटर की सही तारीख न लिखी हो।


sooraj family

ट्रेंडिंग वीडियो