scriptकलेक्टर की बेटी अमिता बनना चाहती है एसडीएम | District Collector Jaipur Jogaram Aapki Beti Yojna Amita Tak | Patrika News

कलेक्टर की बेटी अमिता बनना चाहती है एसडीएम

locationजयपुरPublished: Feb 11, 2020 07:49:04 pm

अमिता की आयु 12 वर्ष है। वह गांधी नगर ( Gandhi Nagar ) स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की कक्षा 8वीं में पढ़ती है।

कलेक्टर बेटी बनना चाहती है एसडीएम

कलेक्टर बेटी बनना चाहती है एसडीएम

जिला कलेक्टर ( District Collector ) जयपुर की ओर से ‘आपकी बेटी योजना’ के तहत गोद ली गई बेटी से जिला कलेक्टर जोगाराम ( jogaram ) मिले। मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय में कलेक्टर ने बेटी अमिता टाक को बोर्ड परीक्षा की तैयारी करने के टिप्स दिए। कलेक्टर ने अमिता से परीक्षा कब से है, कैसी तैयारी है, क्या बनना चाहती हो आदि के बारे में पूछा। कलेक्टर ने बेटी से कहा कि सुबह 5 बजे उठकर पढ़ाई करनी चाहिए। इससे ज्यादा याद होगा।
कलेक्टर ने हॉस्टल और स्कूल में समस्या के बारे में पूछा तो अमिता ने हॉस्टल में गर्म पानी और रजाई की जरुरत बताई। इस पर कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को व्यवस्था के निर्देश दिए। साथ ही अमिता को चॉकलेट और मिठाईयां भेंट की। बेटी ने समोसे खाने की इच्छा जताई तो तुरंत मंगवाए गए।
एसडीएम बनना चाहती है अमिता

अमिता की आयु 12 वर्ष है। वह गांधी नगर ( Gandhi Nagar ) स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की कक्षा 8वीं में पढ़ती है। साथ ही राजकीय सावित्री बाई फुले कन्या हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। वे बड़े होकर एसडीएम बनना चाहती है। साथ ही डांस सीखना चाहती है। इस बातचीत के दौरान योजना प्रभारी अधिकारी एसडीएम नॉर्थ ओम प्रभा ने उपस्थित रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो