scriptप्रशासन की लगातार समीक्षा बैठक, पॉजिटिव में लगातार इजाफा | District Collectorate Jaipur Meeting Corona Positive | Patrika News

प्रशासन की लगातार समीक्षा बैठक, पॉजिटिव में लगातार इजाफा

locationजयपुरPublished: Apr 11, 2020 08:28:03 pm

— विशेष सैंपलिंग से सामने आने लगा संक्रमण का क्षेत्रीय पेटर्न— केन्द्रित प्रयास से रोकेंगे कोरोना का प्रसार— नोडल अधिकारी ने रणनीति पर अधिकारियों से किया विचार—विमर्श

प्रशासन की लगातार समीक्षा बैठक, पॉजिटिव में लगातार इजाफा

प्रशासन की लगातार समीक्षा बैठक, पॉजिटिव में लगातार इजाफा

कोरोना संक्रमण ( corona positive ) से पॉजिटिव की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसे रोकने के लिए प्रशासन भी लगातार बैठकें हो रही है। शनिवार को जयपुर जिले ( Jaipur collector ) के नोडल अधिकारी ऊर्जा विभाग के प्रमुख सचिव अजिताभ शर्मा ने चिकित्सा विभाग एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की।
इसमें रामगंज, परकोटा परिक्षेत्र एवं परकोटा ( wall city jaipur ) से बाहरी क्षेत्र के लिए आगे की रणनीति पर विचार—विमर्श किया गया। इसमें नोडल अधिकारी शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों रामगंज के सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्रों, परकोटा एवं इससे जुडे़ क्षेत्रों में 22 सौ से अधिक सैम्पल लिए गए थे, जिससे प्रसार एवं इसके पेटर्न का आकलन हो सके।
इनका शेष परिणाम शनिवार देर रात तक आने की संभावना है। आगे की रणनीति पर काम शुरू हो गया है। फील्ड चिकित्सों से फीडबैक ले रहे है। अभी तक की रिपोर्ट के आधार पर संक्रमण का क्षेत्रीय पेटर्न सामने आने लगा है। बाहरी क्षेत्रों के लिए केन्द्रित कार्ययोजना एवं रणनीति पर काम शुरू कर दिया गया है।
बैठक में जिला कलेक्टर डाॅ.जोगाराम, जिला परिषद की सीईओ भारती दीक्षित, प्रशिक्षु आईएएस उत्साह चौधरी और शिल्पा सिंह सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो