scriptजिला विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर महानगर द्वितीय की होगी स्थापना | District Legal Services Authority Jaipur Mahanagar established | Patrika News

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर महानगर द्वितीय की होगी स्थापना

locationजयपुरPublished: Nov 11, 2019 04:48:22 pm

Submitted by:

Sunil Sisodia

– मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (chief minister) की जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के प्रस्ताव को मंजूरी, दस नवीन पदों का होगा सृजन
 
 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर महानगर द्वितीय की होगी स्थापना

cm ashok gahlot

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, जयपुर महानगर द्वितीय की स्थापना और इसके लिए कार्मिकों के 10 नवीन पद सृजित करने के प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की है।

प्रस्ताव के अनुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, जयपुर महानगर द्वितीय में एक सचिव, एक स्टेनोग्राफर, दो लिपिक ग्रेड प्रथम, 5 लिपिक ग्रेड द्वितीय तथा एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का नवीन पद सृजित किया जाएगा। इन पदों के सृजन से प्रतिवर्ष करीब 1.50 करोड़ रूपए का वित्तीय भार आएगा।
मुख्यमंत्री ने स्वर्ण पदक जीतने पर सुन्दर गुर्जर को दी बधाई…

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुबई में आयोजित वल्र्ड पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप की जैवलिन थ्रो प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने के लिए राजस्थान के पैरा एथलीट सुन्दर गुर्जर को बधाई दी है।
मुख्यमंत्री ने अपने बधाई संदेश में कहा कि सुन्दर गुर्जर ने लगातार दूसरी बार वल्र्ड पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। यह पूरे प्रदेश के लिए गर्व की बात है। उनकी इस उपलब्धि से प्रदेश के सभी खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन होगा और उभरती हुई प्रतिभाओं को आगे बढऩे की प्रेरणा मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो