scriptपांच मिनट की देरी पर लगेगी गैरहाजिरी, कार्मिक का फोटो भी व्हॉट्सऐप ग्रुप में आएगा नजर | Divisional Commissioner in action, meeting of heads of 30 departments | Patrika News
जयपुर

पांच मिनट की देरी पर लगेगी गैरहाजिरी, कार्मिक का फोटो भी व्हॉट्सऐप ग्रुप में आएगा नजर

संभागीय आयुक्त एक्शन में, तीस विभागों के मुखियाओं की ली बैठक
 

जयपुरDec 05, 2020 / 12:00 am

Amit Pareek

संभागीय आयुक्त 30 विभागों के मुखियाओं की बैठक लेते हुए।

संभागीय आयुक्त 30 विभागों के मुखियाओं की बैठक लेते हुए।

जयपुर. जयपुर के संभागीय आयुक्त डॉ. समित शर्मा ने अधिकारियों को स्पष्ट कहा कि कार्यालय का समय सुबह 9.30 बजे का है। ऐसे में पांच मिनट देरी भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर देरी से आए तो गैरहाजिर किया जाएगा। इतना ही नहीं फोटो संभाग स्तर और जिला स्तर के व्हॉट्सऐप ग्रुप में शेयर किया जाएगा। शर्मा ने संभाग स्तर का व्हॉट्सऐप ग्रुप बनाने के भी निर्देश दिए। संभागीय आयुक्त शुक्रवार को 30 विभागों के मुखियाओं की बैठक ले रहा थे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से सरकारी योजनाओं की ग्राउंड रिपोर्ट मांगी। जयपुर में सालों के बाद संभागीय आयुक्त की ओर से ली गई बैठक चर्चा में रही।
व्हॉट्सऐप ग्रुप पर योजना शेयर करने के निर्देश
बैठक में संभागीय आयुक्त शर्मा ने निर्देश दिए कि योजनाओं की ग्राउण्ड रिपोर्ट अब ऑनलाइन या व्हॉट्सऐप ग्रुप के जरिए शेयर की जाए। उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों से सरकार की ओर से आमजन से संबंधित योजनाओं के बारे में जारी आदेश, परिपत्रों को भी व्हॉट्सऐप ग्रुप पर समय-समय पर शेयर करने और उन आदेशों के अनुरूप धरातल पर योजनाओं का क्रियान्वयन करने के निर्देश दिए।
दोनों दिन सख्त संदेश
पदभार ग्रहण करने के बाद से ही जयपुर के संभागीय आयुक्त डॉ. समित शर्मा एक्शन के मूड में दिख रहे हैं। पहले दिन पुलिस और प्रशासन की बैठक लेकर शहर में कोरोना गाइड की पालना कराने के लिए सख्ती के निर्देश दिए। वहीं, दूसरे दिन शुक्रवार को अलग-अलग विभागों के मुखियाओं की बैठक में कार्यालय समय को लेकर उन्होंने सख्ती का संदेश दे दिया।

Home / Jaipur / पांच मिनट की देरी पर लगेगी गैरहाजिरी, कार्मिक का फोटो भी व्हॉट्सऐप ग्रुप में आएगा नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो