चिकित्सकों की कमी दूर करो

चिकित्सकों की कमी दूर करो

Shailendra Tiwari | Publish: Jun, 29 2015 11:45:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

मंडल रेलवे चिकित्सालय में चिकित्सकों की कमी और बदहाल सेवाओं से असंतुष्ट रेलकर्मियों ने सोमवार को डीआरएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

मंडल रेलवे चिकित्सालय में चिकित्सकों की कमी और बदहाल सेवाओं से असंतुष्ट रेलकर्मियों ने सोमवार को डीआरएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। रेलवे मजदूर संघ के बैनर तले हुए विरोध प्रदर्शन में रेलकर्मियों मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के खिलाफ नारेबाजी।

यहां रेलकर्मियों को संबोधित करते हुए मंडल कोषाध्यक्ष प्रबोद बल्दुआ ने कहा, अस्पताल में चिकित्सकों और संसाधनों की कमी के साथ-साथ कुप्रबंधन के कारण रोगियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारी सबकुछ जानते हुए भी कुछ भी नहीं कर रहे।

इससे रेलकर्मियों में असंतोष व्याप्त है। जोनल उपाध्यक्ष वीरेन्द्र पाण्डेय ने कहा, माल डिब्बा मरम्मत करखाने में ढाई हजार कार्मिक हैं, लेकिन डिस्पेंसरी में डे्रसर दवाई वितरण का कार्य कर रहे हैं, जो रोगियों के साथ खिलवाड़ है। प्रदर्शन के बाद डीआरएम अर्चना जोशी को मांग पत्र सौंपा गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned