scriptजानिए फियर फेक्टर के विनर रहे इस एक्टर को किस से लगता है डर | Do you know who this actor is afraid of from Fear Factor | Patrika News

जानिए फियर फेक्टर के विनर रहे इस एक्टर को किस से लगता है डर

locationजयपुरPublished: Apr 13, 2018 12:59:12 pm

Submitted by:

Priyanka Yadav

पहले दिन से डांस मेरी जिन्दगी का एक बड़ा हिस्सा बन गया

actor dancer
जयपुर . कॉलेज में पढ़ाई के दौरान डांसिंग से लगाव हो गया था और उसी दौरान एक ऑडिशन भी दे दिया। वह ऑडिशन ‘दिल दोस्ती डांस’ शो के लिए था। लुक और डांस परफॉर्मेंस के आधार पर इसमें सलेक्शन हो गया और यहीं से लाइफ बदल गई। शो से पहचान मिलने लगी और धीरे-धीरे अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलते रहे। ‘बिंदास डांस’ शो के बाद हमने इंटरनेशनल डांस ग्रुप बनाया, जिसे लेकर हमने इंटरनेशनल लेवल पर परफॉर्म कर इंडिया के लिए फस्र्ट मेडल जीता। यह कहना है, फीयर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी के विनर और एक्टर शांतनु माहेश्वरी का। पुष्कर में एक फिटनेस इवेंट में शिरकत करने आए शांतनु ने कहा कि डांस मेरे कॅरियर के पहले दिन से जुड़ा हुआ है और हमेशा दिल के करीब रहेगा। डांस ने मुझे फोकस और कॉन्फिडेंट रहना सिखाया है। पुष्कर में डांस फिट को लेकर एक वर्कशॉप ली है और हमारा डांस ग्रुप इंटरनेशनल लेवल पर लगातार परफॉर्म करता रहता है।
फेक लोगों से डर लगता है

शांतनु ने कहा कि ‘फीयर फेक्टर’ शो से चैलेंज को स्वीकार करना आ गया, सही और गलत में फर्क करने के साथ टास्क को अच्छे से करना सीख गया। इस शो से बहुत कुछ सिखने को मिला, हमेशा हम यह सोचकर रुक जाते हैं कि यह हमसे नहीं होगा, जबकि हम वह चैलेंज नहीं लेंगे, तब तक उसे टास्क के होने का सवाल ही नहीं उठा। इस शो के बाद से डर का पर्दा दिमाग से हट गया और चैलेंज लेने से ही दोस्ती हो गई। मुझे डर तो सिर्फ फेक लोगों से लगता है, ये हिपोक्रेट लोग हमेशा जीवन में प्रॉब्लम क्रिएट करते हैं।
रियलिटी शो कुछ हद तक रियल

‘मैंने रियलिटी शो के साथ फिक्शन शो भी किए हैं, इसलिए दोनों विधाओं की अच्छे से नॉलेज है। रियलिटी शो कुछ हद तक ही रियल होते हैं। जो दिखाया जाता है, वह पूरा सच नहीं होता है। फिल्मों के लिए जो प्लान किया है, जब तक वह नहीं मिलेगा, किसी को हां नहीं बोलूंगा। शांतनु कहते है कि ‘मैं भी मारवाड़ी परिवार से हूं, इसलिए राजस्थान की संस्कृति से अच्छे से वाकिफ हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो