क्या आप जानना चाहते हैं अजय देवगन को क्यों है राजस्थान से इतना लगाव

क्या आप जानना चाहते हैं अजय देवगन को क्यों है राजस्थान से इतना लगाव

Veejay Chaudhary | Publish: Jun, 14 2018 02:04:40 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

पिंकसिटी पधारे सिंघम ने बताए यहां की मिट्टी से जुडे अनुभव

जयपुर. राजस्थान बॉलीवुड अभिनेता सिंघम के लिए हमेशा से ही खास रहा है। उन्होंने बताया कि यहां शूटिंग से लेकर फिल्म प्रमोशन के साथ इमोशनली भी जुड़ा हुआ हूं। यहां के लोगों में अपनेपन की झलक नजर आती है, जिसके चलते यहां से कनेक्ट होना आसान हो जाता है। बहुत सी फिल्मों की यहां से खास यादें जुड़ी हुई है, जब भी कोई अच्छा विषय मिलता है, हम राजस्थान में उसे शूट करने की ही प्लानिंग करते हैं। यह कहना है, एक्टर अजय देवगन का।
एक निजी हॉस्पिटल के इनॉग्रेशन के लिए जयपुर आए अजय ने कहा कि ‘मैं जयपुर गेस्ट बनकर नहीं आया हूं, इस इनॉग्रेशन के बहाने अपने दोस्त और फैंस के लिए आया हूं। जिनसे मिलकर मुझे हमेशा ही नई ऊर्जा और उत्साह मिलता है। इस मौके पर हॉस्टिपल के फाउंडर डायरेक्टर डॉ. बीएस अवस्थी, सीइओ अनंत अग्रवाल, यूनिट हैड डॉ. सुहासिनी जैन सहित कई लोग मौजूद थे। इससे पहले अजय देवगन मुम्बई से सीधे चार्टर प्लेन से किशनगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचे थे और वहां से अजमेर दरगार पर जियारत करने के बाद वे जयपुर में इस इवेंट में पहुंचे और अपने फैंस से भी रूबरू हुए।

jaipur news

‘फिट दिखेंगे, तभी काम चलेगा’
हॉस्पिटल के इवेंट के बाद मुम्बई के लिए एयरपोर्ट जाते वक्त अपने दोस्त अभिमन्यु बंसल के साथ अजय देवगन उनके फिटनेस जिम पहुंचे। वहां उन्होंने जिम से रिलेटेड कई बातें शेयर की। उन्होंने वहां कहा कि फिट रहना सभी के लिए खास होता है और बॉलीवुड में ‘फिट दिखेंगे, तभी काम चलेगा’, वाली कहावत फिट बैठती है। गौरतलब है कि अजय ने हाल ही में एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया था, जिसमें उनके सात साल के बेटे युग देवगन को जिम में एक्सरसाइज करते दिखाया था और पीएम नरेन्द्र मोदी और राज्यवद्र्धन सिंह राठौड़ को टैग करते हुए लिखा था कि ‘युग का यंग इंडिया को हम फिट तो इंडिया फिटनेस चैलेंज’। यह वीडिया पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned