scriptसरकारी अस्पताल में ऑपरेशन के लिए घूस लेते धरा चिकित्सक | Doctor caught taking bribe for operation in government hospital | Patrika News

सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन के लिए घूस लेते धरा चिकित्सक

locationजयपुरPublished: Jun 08, 2020 05:50:42 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

बूंदी चिकित्सालय : घूस की राशि मेडिकल स्टोर पर रखवाई, मेडिकल संचालक भी गिरफ्तार

Doctor caught taking bribe for operation in government hospital

Bundi Hospital: Keep bribe amount at medical store, medical operator also arrested

धाकड़ २०१६ में भी देवली में ट्रेप हो चुका
बूंदी. बूंदी जिला चिकित्सालय के एक चिकित्सक को ऑपरेशन की एवज में मेडिकल संचालक के मार्फत मरीज से घूस लेते हुए रविवार सुबह बूंदी एसीबी टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया। टीम ने मेडिकल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से पांच हजार रुपए की दूसरी किस्त बरामद कर ली। चिकित्सक सौदा तय करने के दौरान ५ हजार रुपए पहले ले चुका था।
जानकारी के अनुसार, लाडपुर निवासी कुलदीप मीणा ने ५ जून को बूंदी एसीबी को शिकायत दी थी कि बूंदी अस्पताल में तीन जून से भर्ती मंडितिया गांव निवासी लोकेश मीणा के पैर का जल्द ऑपरेशन करने की एवज में डॉ. ओमप्रकाश धाकड़ २० हजार रुपए मांग रहा है। साथ ही चिकित्सक ने देवली स्थित अपने निजी चिकित्सालय में ऑपरेशन करने की बात कही। बाद में चिकित्सक बूंदी चिकित्सालय में ही ऑपरेशन करने को राजी हो गया, लेकिन १५ हजार रुपए मांगे। शिकायत के सत्यापन के दौरान चिकित्सक ने ५ हजार रुपए ले लिए।
उपअधीक्षक तरुणकांत सोमानी ने बताया कि रविवार को ऑपरेशन करने से पहले ५ हजार और ऑपरेशन के बाद ५ हजार रुपए देना तय हुआ। रविवार सुबह फरियादी द्वारा चिकित्सक के घूस की राशि गायत्री नगर में मेडिकल स्टोर संचालक रमेश तेली को देने के दौरान एसीबी ने ट्रेप कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। डॉ. धाकड़ वर्ष २०१६ में देवली में भी ट्रेप हो चुका है।
घरों की भी जांच
एसीबी टीम ने डॉ. धाकड़ के बूंदी के खोजागेट पर किराए के घर एवं कोटा में महावीर नगर तृतीय स्थित मकान पर तलाशी की। कोटा के घर पर कुछ नकदी, देवली निजी चिकित्सालय के कागजात और बैंक अकाउंट की डिटेल मिली। एसीबी टीम उसकी जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो