scriptसुसाइड से पहले प्रत्यूषा ने राहुल राज सिंह को किया था फोन | Pratyusha told Rahul Raj Singh about her alleged suicide in last call | Patrika News

सुसाइड से पहले प्रत्यूषा ने राहुल राज सिंह को किया था फोन

Published: Apr 26, 2016 10:06:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

प्रत्यूषा ने राहुल से कहा था कि वह सुसाइड करने जा रही है, दोनों के बीच करीब 3 मिनट तक बातचीत हुई थी

Pratyusha Benerjee

Pratyusha Benerjee

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने सुसाइड से पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को फोन किया था। प्रत्यूषा ने राहुल से कहा था कि वह सुसाइड करने जा रही है। दोनों के बीच करीब 3 मिनट तक बातचीत हुई थी। राहुल राज सिंह की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने यह दावा किया। सरकारी वकील का इशारा था कि प्रत्यूषा का मर्डर हुआ है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहुल राज को अग्रिम जमानत दे दी। जस्टिस मृदुला भाटकर फोन कॉल की रिकॉर्डिंग सुनेंगी। 18 अप्रेल को अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने आदेश दिया था कि राहुल राज 23 अप्रेल तक बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में पेश होकर अपना बयान दर्ज करवाएं। प्रत्यूषा बनर्जी ने एक अप्रेल को गोरेगांव स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। राहुल राज सिंह पर प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। राहुल राज ने खुलासा किया है कि प्रत्यूषा को ड्रग्स और शराब की लत लग गई थी। इस वजह से वह कई बार आपे से बाहर हो जाती थी।

प्रत्यूषा के ज्यादातर दोस्त ये जानते थे कि उसे नशे की लत लग गई है। प्रत्यूषा पर काफी कर्ज हो गया था। कई बैंकों का उस पर भारी लोन हो गया था,इसलिए वो तनाव में थी। इससे पहले ये खुलासा हो चुका है कि प्रत्यूषा बनर्जी प्रेग्नेंट थी। सुसाइड से पहले उसने अबॉर्शन करवाया था। खुद राहुल ने कबूला है कि प्रत्यूषा के पेट में बच्चा उसका ही था। राहुल ने बताया था कि दोनों नवंबर में शादी करने वाले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो