script

टेबलटिनों के लिए डॉक्टरों की लगी बोली

locationजयपुरPublished: Dec 15, 2019 07:18:48 pm

Submitted by:

Anil Chauchan

Doctors Sports Tournament : जयपुर . जयपुर के Doctors की ओर से अगले वर्ष 12 जनवरी से शुरू होने वाले Sports Tournament टेबलटिनो के लिए आज एक होटल में खिलाड़ी डॉक्टरों की बोली लगाकर 32 टीमें बनाई गई। इस टूर्नामेंट ( Tournament ) में मुख्य रूप से Table tennis, Carrom and Badminton के खेल खेले जाएंगे।

INCOME TAX

INCOME TAX

टेबलटिनों के लिए डॉक्टरों की लगी बोली
doctors Sports Tournament : जयपुर . जयपुर के डॉक्टरों ( Doctors ) की ओर से अगले वर्ष 12 जनवरी से शुरू होने वाले स्पोट्र्स टूर्नामेंट ( Sports Tournament ) टेबलटिनो के लिए आज एक होटल में खिलाड़ी डॉक्टरों की बोली लगाकर 32 टीमें बनाई गई। इस टूर्नामेंट में मुख्य रूप से टेबल टेनिस ( Table tennis ) , कैरम ( carrom ) और बैडमिंटन ( badminton ) के खेल खेले जाएंगे।

जयपुर डॉक्टर्स वेलफेयर सोसायटी की ओर से हर वर्ष इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है। सोसायटी के डॉ. सोरभ जैन ने बताया कि आज होटल मानसिंह में 32 टीमों के लिए डॉक्टर खिलाडिय़ों की बोली लगाई गई। यह बोली पैसे की नहीं थी। इनमें टेबल टेनिस के लिए 8, कैरम के लिए 8 और बैडमिंटन के लिए 16 टीमों को बनाया गया है। इस अवसर पर टूर्नामेंट की ट्रॉफी और टीशर्ट का अनावरण भी किया गया। कार्यक्रम में नगर निगम के आयुक्त वी.पी.सिंह तथ हाउसिंग बोर्ड के आयुक्त पवन अरोड़ा, कार्डियोलॉजिस्ट डॉ.जी.एल.शर्मा, न्यूरोसर्जन डॉ.एन.सी.पूनिया, डॉ. अनूप झूरानी व डॉ. लवलीश जैन अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

उन्होंने बताया कि आईपीएल की तर्ज पर ही यह टूर्नामेंट आयोजित किया जाता है। टूर्नामेंट का यह 6वां सेशन है। प्रयास किया जा रहा है कि अगले वर्ष इसे राज्य स्तर का टूर्नामेंट बनाया जाए। यह टूर्नामेंट नए साल में 12 जनवरी से 2 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा। सुबोध पब्लिक स्कूल के बेसमेंट में हर रोज शाम 7 बजे से रात 11 बजे तक खेलों को खेला जाएगा। टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों को जयपुर के 32 नामचीन अस्पतालों ने खरीदा है।

डॉ. सोरभ जैन ने बताया कि टूनामेंट का समय शाम को इसलिए रखा गया है ताकि डॉक्टर्स अपने पूरे दिन का कामकाज निपटाकर आराम से खेलों में भाग ले सकें। डॉक्टरों के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी इस टूर्नामेंट में खिलाड़ी डॉक्टरों का उत्साह वर्धन करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो