scriptट्रक का तिरपाल हटाते ही हैरत में पड़ गई पुलिस…. | doda post : police action | Patrika News
जयपुर

ट्रक का तिरपाल हटाते ही हैरत में पड़ गई पुलिस….

ट्रक का तिरपाल हटाते ही हैरत में पड़ गई पुलिस….

जयपुरNov 10, 2019 / 11:19 am

RAJESH MEENA

Truck cleaner dies due to electric shock

Truck cleaner dies due to electric shock

doda post : police action : जयपुर। नाकाबंदी के दौरान जोधपुर की बाप थाना पुलिस ने स्पेशन टीम के साथ मिलकर एक डोडा ( alcoholic substance )पोस्त से भरा ट्रक पकड़ा है। पुलिस ने ट्रक चालक को भी अरेस्ट कर लिया। ट्रक में ८५ कट्टों में १३८० किलो डोडा पोस्त भरा हुआ था।
पुलिस को अंदेशा है कि जोधपुर में हाल में निकाय ( nikay election )चुनाव होने है। एेसे में इस डोडा पोस्त को मतदाताओं को लुभाने के लिए सप्लाई किए जाने की संभावना है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि डोडा पोस्त की खेप की सप्लाई कहां से मंगाई जा रही है।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहठ के अनुसार निकाय चुनाव के चलते मादक पदार्थों की तस्करी( alcoholic substance )बढऩे की संभावना थी । इसी चलते सभी अधिकारियों को सावचेत रह कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे। बाप थाने के सामने नाकाबंदी के दौरान एक जोधपुर नम्बर का ट्रक नजर आया।
जब उसे रूकने का इशारा किया तो चालक ट्रक लेकर भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन नाकाबंदी को तोड़ नहीं पाया। ट्रक के ऊपर लगे तिरपाल को हटाकर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें ८५ कट्टे बरामद हुए। कट्टों को खोल कर देखा गया तो उनमें डोडा पोस्त भरा था। ( Rajasthan Police )
एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर डोडा पोस्त जब्त किया और फलोदी में सांवरीज के पास शिवनगर निवासी चालक मोहबताराम बिश्नोई (40) पुत्र पोकरराम जांगू को गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच देचू थानाधिकारी जयकिशन सोनी मामले करेंगे। जब्त मादक पदार्थ की कीमत बाजार में साठ लाख रुपए आंकी गई है। कार्रवाई में थानाधिकारी दीपसिंह के साथ विशेष टीम के अमानाराम, श्रवण कुमार, चिमनाराम, देवाराम बिश्नोई, झूमरराम बिश्नोई, मोहनराम, मदनलाल शामिल थे।( rajasthan news )
-लोहावट-फलोदी-बाप में होनी थी आपूर्ति
प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया कि चालक मोहबताराम को भरतपुर में मादक पदार्थ की खेप से भरा ट्रक सौंपा गया था। तस्कर डोडा पोस्त कहां से भरकर लाए, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। हालांकि मादक पदार्थ मंगाने वाले के रूप में अनिल मांजू व दो-तीन अन्य की पहचान की गई है। इनकी तलाश की जा रही है। अनिल मांजू 007 गैंग से जुड़ा हुआ था। फलोदी निकाय और आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर लोहावट, बाप व फलोदी में डोडा पोस्त सप्लाई किया जाना था।

Home / Jaipur / ट्रक का तिरपाल हटाते ही हैरत में पड़ गई पुलिस….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो