scriptDon Deva Gurjer हत्याकांड का मास्टर मांइड गिरफ्तार, कोटा पुलिस ने पकडा | Don deva gurjar Murder Case. Main Murderer Bheru arrest | Patrika News

Don Deva Gurjer हत्याकांड का मास्टर मांइड गिरफ्तार, कोटा पुलिस ने पकडा

locationजयपुरPublished: May 05, 2022 01:41:41 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

भैरु गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए गांवों से लेकर जंगलों तक पुलिस कई दिनों से छापे मार रही थी और बाद में उसकी गिरफ्तारी के लिए इनाम भी रखा था।

deva_1.jpg

,,,,


जयपुर
कोटा के हिंस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या के मास्टर मांइड भैरू गुर्जर को आज कोटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोटा के ही ग्रामीण इलाके में स्थित मंडाना थाना क्षेत्र से कोटा ग्रामीण पुलिस की टीम और एसआई टीम ने पकडा है। भैरु गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए गांवों से लेकर जंगलों तक पुलिस कई दिनों से छापे मार रही थी और बाद में उसकी गिरफ्तारी के लिए इनाम भी रखा था।
भैरु गुर्जर के खिलाफ परिवार दिया था देवा गुर्ज्रर ने, पुलिस ने कार्रवाई ही नहीं की
भैरू गुर्जर कोटा के खेडारूदा गांव का है रहने वाला है। उसका पहले भी हत्या का अपराधिक रेकॉर्ड है। पुलिस ने बताया कि देवा गुर्जर हत्याकांड का दूसरा मुख्य आरोपी भैरू गुर्जर कोटा जिले के चेचट थाना क्षेत्र के खेडारूदा गांव का रहने वाला हैं। देवा गुर्जर ने 26 मार्च 2022 को कोटा शहर जिला के आरकेपुरम थाने में थानाधिकारी के नाम परिवाद दिया था। इसमें जिक्र किया था कि 23 मार्च 2022 को भैरू गुर्जर ने भी उसे रावतभाटा प्लांट में ठेका नहीं लेने के लिए धमकी दी थी। तब देवा गुर्जर अपने कोटा जिले में स्थित पैतृक गांव बोराबांस में मौजूद था। देवा ने पुलिस को चेताया था कि भैरू गुर्जर हत्या का अपराधी रह चुका है, जो उसे फोन पर धमकियां दे रहा हैं। उससे 10 लाख रूपए की डिमांड भी कर रहा है। देवा ने परिवाद में लिखा था कि उसे जान और माल के नुकसान का खतरा हैं। पुलिस कानूनी कार्रवाई करें।

चित्तौडगढ़ पुलिस ने रखा था पांच हजार रुपए का इनाम
हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड के बाद काफी तलाश के बाद भी जब भैरु पुलिस को नहीं मिला तो पुलिस ने उसे पकडने वालों को पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। कुछ दिन पहले ही चित्तौडगढ पुलिस ने ये इनाम जारी किया था। भैरु के परिवार पर भी लगातार पुलिस का दबाव था। गौरतलब है कि एक महीने पहले देवा गुर्जर की हत्या कर दी गई थी उसके बाद कोटा में तगडा बवाल हुआ था। आगजनी और तोडफोड कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने बीस से ज्यादा आरोपी अलग अलग जगहों से पकडे थे और अब मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो