scriptमेरे सवालों से न डरें सीतारमण : राहुल | Don't be afraid of my questions, Sitharaman: Rahul | Patrika News

मेरे सवालों से न डरें सीतारमण : राहुल

locationजयपुरPublished: Feb 03, 2020 09:27:45 pm

Submitted by:

sanjay kaushik

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने रोजगार के आंकड़े नहीं देने के वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की टिप्पणी ( Comment on Nirmala Sitaraman Statement ) पर सोमवार को कहा कि सवालों से डरने की बजाए ( Don’t affraid of Questions ) उन्हें जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए रोजगार पर युवाओं को जवाब देना ( Reply to youth on Employment ) चाहिए। ( Jaipur News )

मेरे सवालों से न डरें सीतारमण : राहुल

मेरे सवालों से न डरें सीतारमण : राहुल

-रोजगार के आंकड़े न देने का मामला
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने रोजगार के आंकड़े नहीं देने के वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की टिप्पणी ( Comment on Nirmala Sitaraman Statement ) पर सोमवार को कहा कि सवालों से डरने की बजाए ( Don’t affraid of Questions ) उन्हें जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए रोजगार पर युवाओं को जवाब देना ( Reply to youth on Employment ) चाहिए। ( Jaipur News )
-राहुल कहिन…

गांधी ने ट्वीट कर जवाब दिया कि वित्त मंत्रीजी, मेरे सवालों से मत डरिए। मैं ये सवाल देश के युवाओं की ओर से पूछ रहा हूं, जिन्हें जवाब देना आपकी जिम्मेदारी है। देश के युवाओं को रोजगार की जरूरत है और आपकी सरकार उन्हें रोजगार देने में बुरी तरह नाकाम साबित हुई है। पार्टी ने इस सवाल का जवाब नहीं देने को सीतारमण की नाकामयाबी बताया और कहा जो नाकाम होते हैं, वो सवालों से डरते हैं।
-राहुल की खरी-खरी

-राहुल ने सोशल मीडिया पर जारी अपनी पोस्ट में कहा कि राहुल गांधी आपसे सवाल पूछते रहेंगे…चाहे वो बेरोजगार युवाओं की पीड़ा हो, किसानों की बदहाली हो, महिला सुरक्षा का मामला हो।
-हम आपको मनमानी नहीं करने देंगे। वैसे…आपका डर आपकी नाकामी को दर्शाता है।
-आंकड़ों से डर नहीं लगता साहेब…सच्चाई से लगता : सुरजेवाला

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने तंज किया और कहा वित्त मंत्री राहुल गांधी के सवालों से डरती हैं। उन्होंने कहा कि आंकड़ों से वित्त मंत्री का भय वाजिब है। वित्त मंत्री ने राहुल के सवाल पूछने के डर से आपने आंकड़े बताने ही छोड़ दिए। हकीकत ये है कि आपके पास उपलब्धियों के नाम पर केवल लफ्फाजी है। आंकड़ों से डर नहीं लगता, साहेब। सच्चाई से डर लगता है। क्यों वित्त मंत्रीजी।
-सीतारमण ने कहा…

कांग्रेस नेता ने यह बयान सीतारमण की उस टिप्पणी पर दिया है, जिसमें रोजगार का आंकड़ा नहीं बताने की वजह बताते हुए सीतारमण ने कहा था मान लीजिए मैं एक आंकड़ा बोल दूं- एक करोड़, फिर राहुल गांधी पूछेंगे कि एक करोड़ नौकरियों का क्या हुआ, इसलिए नहीं बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो