पता नहीं पिछली बार कब फ्री था : गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपना कार्यालय बंद कर दिया है और कर्मचारियों को घर से ही काम करने को कहा है। ऐसे में बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी बहुत दिनों के बाद एक फ्री दिन मिला।

By: Lalit Prasad Sharma

Published: 19 Mar 2020, 12:18 AM IST

कोलकाता. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपना कार्यालय बंद कर दिया है और कर्मचारियों को घर से ही काम करने को कहा है। ऐसे में बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी बहुत दिनों के बाद एक फ्री दिन मिला। गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "कोरोनावायरस के डर के बीच, पांच बजे तक लाउंज में बैठने की खुशी। याद नहीं है कि पिछली बार कब फ्री था।"
बीसीसीआई ने देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंगलवार से अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने का आदेश दिया था। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद बीसीसीआई के मुंबई मुख्यालय से भीड़ को दूर रखने के लिए सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने कोरानावायरस के कारण अपने कार्यालयों को मंगलवार से लेकर शनिवार तक बंद रखने का फैसला किया है।

Lalit Prasad Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned