scriptडोटासरा, माकन ने लिया विद्याधर नगर स्टेडियम में तैयारियों का जायजा | Dotasara, Maken took stock of preparations at Vidyadhar Nagar Stadium | Patrika News

डोटासरा, माकन ने लिया विद्याधर नगर स्टेडियम में तैयारियों का जायजा

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2021 07:09:37 pm

Submitted by:

rahul

जयपुर। कांग्रेस की 12 दिसंबर को होने वाली महारैली को लेकर जोरदार तैयारियां की जा रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा, प्रभारी अजय माकन ने आज शाम को विद्याधरनगर स्टेडियम का दौरा कर तैयारियों का जायजा भी लिया।

jaipur

डोटासरा, माकन ने लिया विद्याधर नगर स्टेडियम में तैयारियों का जायजा

जयपुर। कांग्रेस की 12 दिसंबर को होने वाली महारैली को लेकर जोरदार तैयारियां की जा रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा, प्रभारी अजय माकन ने आज शाम को विद्याधरनगर स्टेडियम का दौरा कर तैयारियों का जायजा भी लिया। इससे पहले दिन में सभी कमेटियों की बैठकें ली गई। प्रभारी माकन और डोटासरा ने सारी व्यवस्थाओं को लेकर फीडबैक लिया। शाम को पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री डॉ. महेश जोशी, भंवर सिंह भाटी, मेयर मुनेश गुर्जर, सीताराम अग्रवाल ने स्टेडियम का दौरा करके आवश्यक दिशा— निर्देश भी दिए। डोटासरा ने रैली स्थल पर युद्ध स्तर पर चल रहे मंच,डोम सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं का बारीकी से जायजा लिया। कंट्रोल रूम समिति की पूरी टीम भी वहां मौजूद थे। कंट्रोल रूम समिति के सभी पदाधिकारियों ने रैली के लिए बेहतर से बेहतर व्यवस्थाएं करने के लिए रैली स्थल पर कार्यरत कर्मचारियों को दिशा निर्देश भी दिए। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी अजय माकन लगातार कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं की बैठकें लेकर रैली की तैयारियों का फीडबैक ले रहे हैं।
इन 11 कमेटियों को बांटा काम— कांग्रेस की महारैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से 11 कमेटियां गठित की गई हैं। इनमें मंत्रियों को अध्यक्ष और प्रदेश पदाधिकारियों को संयोजक बनाया है। इसके अलावा कमेटियों में सदस्य बनाए गए है। इसमें पानी बिजली स्वच्छता समिति, सभा स्थल व्यवस्था समिति, मेडिकल सहायता समिति, मीडिया समन्वय समिति, यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था समिति, प्रचार प्रसार समिति, झंडा पोस्टर बैनर संबंध समिति, टेंट वे सजावट समिति, समिति कंट्रोल रूम समिति, मंच व्यवस्था समिति और अतिथि आवास व्यवस्था समिति है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो