scriptजयपुर में इस हाल में मिली लड़का—लडकी की लाश, रौंगटे खड़े हो गए पुलिस के… पास नही जा सकी पुलिस | double suicide in jaipur | Patrika News

जयपुर में इस हाल में मिली लड़का—लडकी की लाश, रौंगटे खड़े हो गए पुलिस के… पास नही जा सकी पुलिस

locationजयपुरPublished: Oct 16, 2019 11:13:34 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

The boy found in this condition in Jaipur – the body of a girl,… Police could not go near

rajasthan news

Dead body found in dry well

जयपुर. Two dead body found in jaipur जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक युवक और युवती के शव आज सवेरे जंगल में मिले तो सनसनी फैल गई। दोनो के शव पेड़ के नीचे पड़े थे और उनके पास से एक मोबाइल भी मिला है। हरमाड़ा पुलिस को जब जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार नांगल सिरस गांव में स्थित जंगल में दोनो शव मिले। युवती की उम्र 18 से 21 साल और युवक की उम्र करीब 24 साल बताई जा रही है। (Jaipur police) उनके पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन बरामद किया है इस फोन के आधार पर दोनो की पहचान की कोशिश की है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोडकर देख रही है और पुलिस का मानना है कि दोने ने जहर खाकर जान दी है। सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त उपायुक्त बजरंग सिंह सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। शवों को (Government hospital) राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। आसपास के गांवों और कस्बों में उनके बारे में पडताल की जा रही है।
सेल्फॉस का पाउच और बोतल मिली
जिस जगह पर दोनो के शव पुलिस ने बरामद किए थे उसके आसपास जांच की तो कुछ ही दूरी पर एक बोतल और सेल्फॉस का पाउच पुलिस को मिला। पाउच खुला था और बोतल में पानी भी था। पुलिस का मानना है कि सेल्फॉस खाकर ही दोनो ने जान दी है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछा और मोबाइल फोन पर जानकारी जुटाई तो दोनो की पहचान कर सकी। युवक की पहचान दीपक कुमार निवासी जयरामपुरा और युवत की पहचान मनीषा के रुप में हुई है। पुलिस ने दोनो के परिजनों से संपर्क कर लिया है।

पुलिस कर रही प्रेमियों की मदद फिर भी जान दे रहे हैं प्रेमी
कुछ महीने पहले ही हाईकोर्ट के आदेश पर पूरे प्रदेश में पुलिस ने प्रेमी युगलों की मदद और उनको सुरक्षा देने का जिम्मा भी उठाया है। पुलिस अधीक्षक पुलिस थानों के जरिए प्रेमियों को नियमानुसर मदद देने के लिए बाध्य हैं। इसके लिए एक फोन नंबर भी हर जिले में जारी किया गया है ताकि इन नंबर पर प्रेमी युगल अपनी समस्या बता सकें, लेकिन इसके बाद भी मौत को गले लगाने वाले प्रेमियों की संख्या बेहद तेजी से बढ़ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो