डोभाल ने धर्मगुरुओं के साथ बैठक की

सुप्रीम कोर्ट का अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद केन्द्र और राज्य सरकारें अलर्ट हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने रविवार को सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लेने के साथ धर्मगुरुओं के साथ अहम बैठक की। इसके बाद धर्मगुरुओं ने संयुक्त बयान जारी कर शांति-सद्भावना बनाए रखने के लिए सभी को एकजुट रहने का आह्वान किया।

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट का अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद केन्द्र और राज्य सरकारें अलर्ट हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने रविवार को सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लेने के साथ धर्मगुरुओं के साथ अहम बैठक की। इसके बाद धर्मगुरुओं ने संयुक्त बयान जारी कर शांति-सद्भावना बनाए रखने के लिए सभी को एकजुट रहने का आह्वान किया। डोभाल के आवास पर आयोजित बैठक में स्वामी रामदेव, अवधेशानंद गिरी, स्वामी परमात्मानंद और शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद समेत कई मुस्लिम समाज से जुड़े धर्मगुरु शामिल हुए। करीब दो घण्टे चली बैठक में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद के हालात पर चर्चा की गई। इसमें देश में अमन चैन बनाए रखने को लेकर धर्मगुरुओं की ओर से कई सुझाव भी दिए गए। सूत्रों के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी गृह मंत्रालय की ओर से कड़ी नजर रखी जा रही है। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एनएसए अजीत डोभाल, गृह सचिव अजीत भल्ला, आइबी निदेशक अरविंद कुमार के साथ बैठक कर सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned