scriptDr.Bhimrao Ambedkar Law University | विधि विश्वविद्यालय में नियमित नियुक्ति निकाली | Patrika News

विधि विश्वविद्यालय में नियमित नियुक्ति निकाली

डॉ.भीमराव अम्बेडकर विधि विश्वविद्यालय की ओर से विधि विषय में 35 शैक्षणिक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

जयपुर

Published: December 23, 2021 08:41:27 pm

नियमित नियुक्ति निकाली
जयपुर। डॉ.भीमराव अम्बेडकर विधि विश्वविद्यालय की ओर से विधि विषय में 35 शैक्षणिक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। कुलपति डॉ. देव स्वरूप ने बताया कि इनमें 5 प्रोफेसर, 10 एसोसिएट प्रोफेसर और 20 असिस्टेंट प्रोफेसरों के लिए आवेदन आमंत्रित करते हुए एक परीक्षा नियंत्रक, एक सहायक कुलसचिव, दो उपकुलसचिव और 9 कनिष्ठ सहायक, 10 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. देव स्वरूप ने बताया कि आवेदन प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 22 जनवरी 2022 मध्य रात्रि तक है।
विधि विश्वविद्यालय  में नियमित नियुक्ति निकाली
विधि विश्वविद्यालय में नियमित नियुक्ति निकाली
लॉ यूनिवर्सिटी ने निकाला रिजल्ट
जयपुर। डॉ.भीमराव अम्बेडकर विधि विश्वविद्यालय की ओर से सम्बद्ध विधि महाविद्यालयों के पीजी डिप्लोमा इन फोरेंसिक लॉ के 154 छात्रों और पीजी डिप्लोमा इन लेबर लॉ के 209 छात्रों का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है।
कुलपति डॉ.देव स्वरूप ने बताया कि विश्वविद्यालय की ओर से ऑन स्क्रीन मूल्यांकन पद्धति अपनाते हुए सभी उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन करते हुए परीक्षा परिणाम घोषित किया गया है। छात्रों की उत्तर पुस्तिकाएं डिजिटल फ़ॉर्म में उपलब्ध हैं। यदि कोई छात्र रिइवेल्यूएशन चाहता है तो उत्तर पुस्तिका अन्य परीक्षक से मूल्यांकन कर रिज़ल्ट दिया जाएगा।
छात्रसंघ चुनाव की मांग] करेंगे सीएम हाउस का घेराव
जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय सहित प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव करवाए जाने के साथ ही छात्रा शिक्षा को निशुल्क किए जाने की मांग को लेकर
राजधानी में शुक्रवार को छात्र विरोध में उतरेंगे। इस दौरान छात्र नेता लोकेंद्र सिंह रायथुलिया के नेतृत्व में सीएम हाउस का घेराव किया जाएगा। लोकेंद्र सिंह रायथुलिया ने बताया कि पिछले तीन महीने से मांगों को लेकर अलग—अलग आंदोलन किए जा रहे हैं। सरकार ने सुनवाई नहीं की। प्रदेशभर के छात्र चुनाव की मांग कर रहे हैं। शुक्रवार को छात्र पहले यूनिवर्सिटी में एकत्रित होंगे। इसके बाद सीएम हाउस की ओर से कूच करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.