scriptफोन टैपिंग पर बाले डॉ जोशी, बीजेपी ने अनावश्यक मुद्दा उठाया | Dr. Joshi speaks on phone tapping, BJP raises unnecessary issue | Patrika News

फोन टैपिंग पर बाले डॉ जोशी, बीजेपी ने अनावश्यक मुद्दा उठाया

locationजयपुरPublished: Mar 17, 2021 09:39:40 pm

Submitted by:

Ashish

राजस्थान विधानसभा पर बुधवार रात फोन टैपिंग मामले को लेकर सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने मीडिया से बाचतीत में कहा कि बीजेपी ने चर्चा के लिए कोई प्रस्ताव नहीं दिया, फिर भी हल्ला किया।

Dr. Joshi speaks on phone tapping, BJP raises unnecessary issue

फोन टैपिंग पर बाले डॉ जोशी, बीजेपी ने अनावश्यक मुद्दा उठाया

जयपुर
राजस्थान विधानसभा पर बुधवार रात फोन टैपिंग मामले को लेकर सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने मीडिया से बाचतीत में कहा कि बीजेपी ने चर्चा के लिए कोई प्रस्ताव नहीं दिया, फिर भी हल्ला किया। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष को प्रस्ताव दिया जिस पर बुधवार को चर्चा हुई। जोशी ने कहा कि बीजेपी ने अनावश्यक रूप से मुद्दा उठाया, किसी की निजता भंग नहीं हुई है। जोशी ने कहा कि बीजेपी ने बार-बार मेरा नाम लिया। मैं आज भी यह कहता हूं कि अगर मेरे पास फिर कोई तथ्य आएंगे तो में एफआईआर दर्ज कराने से पीछे नहीं हटूंगा। जोशी ने कहा सीएम गहलोत ने बड़ी जिम्मेदारी से कहा था कि किसी का भी फोन टेप हुआ होगा तो वे इस्तीफा दे देंगे। जोशी ने कहा कि सवाल तो इस बात का है केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को आखिर अपना वॉयस सैंपल देने में क्यों ऐतराज है ?जोशी ने कहा कि वे सदन की गरिमा पर आंच नहीं आने देंगे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो