script

Dr. Satish Poonia : चुनावी हलचलों के बीच अचानक सीकर-बीकानेर दौरे पर क्यूं निकले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष?

locationजयपुरPublished: Oct 19, 2021 01:22:49 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष Dr. Satish Poonia का बीकानेर-सीकर दौरा, जयपुर से सीकर के रास्ते रवाना हुए डॉ पूनिया, सामाजिक-धार्मिक कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत, अब तीन दिन बाद होगी जयपुर वापसी
 

Dr. Satish Poonia Sikar Bikaner Visit Programme Latest Update

जयपुर।

प्रदेश में चुनावी हलचलों के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां आज तीन दिवसीय प्रवास के तहत सीकर और बीकानेर के लिए जयपुर से रवाना हो गए। वे इन दोनों ज़िलों में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। दो ज़िलों में प्रवास पर जाने से पहले आज डॉ पूनिया जयपुर स्थित वीकेआई में राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फेडरेशन की ओर से आयोजित 15वें त्रैमासिक अधिवेशन में शामिल हुए। अब उनका 21 अक्टूबर की देर शाम को जयपुर लौटने का कार्यक्रम है।

 

जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ पूनिया सीकर और बीकानेर जिलों के तीन दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। जयपुर से सड़क मार्ग द्वारा प्रस्थान करके वे सीकर में भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित ‘बूथ सत्यापन कार्यक्रम’ में शामिल होंगे। वे सीकर में ही जनसंघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता स्वर्गीय सूरजमल चेजारा के निवास पर भी जाएंगे और उनके परिजनों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

 

इसके बाद आज शाम 6 बजे बजे बीकानेर पहुंचकर सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। फिर लक्ष्मीनाथ मंदिर और देशनोक करणी माता मंदिर में दर्शन करने का कार्यक्रम है। आज रात करीब साढ़े 9 बजे नोखा में भजन संध्या कार्यक्रम में भी डॉ पूनिया शिरकत करेंगे।

 

जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार कल 20 अक्टूबर को सरदारशहर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। फिर तारानगर पहुंचकर बालाजी मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद राजगढ़ पहुंचकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

 

इसी तरह से 21 अक्टूबर को बैरासर गुमाना पहुंचकर अमर शहीद राजकुमार पूनियां प्रतिमा अनावरण समारोह में पहुंचेंगे। दोपहर को 2 बजे उनका झुंझुनू पहुंचकर सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसी दिन शाम को जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो