scriptDr. Satish Poonia : जोधपुर पहुंचते ही Ashok Gehlot और Raghu Sharma को लेकर ये क्या बोल गए BJP प्रदेशाध्यक्ष? | Dr. Satish Poonia takes on Ashok Gehlot Raghu Sharma on Dengue cases | Patrika News

Dr. Satish Poonia : जोधपुर पहुंचते ही Ashok Gehlot और Raghu Sharma को लेकर ये क्या बोल गए BJP प्रदेशाध्यक्ष?

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2021 11:07:35 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

सरकार को डेंगू की नहीं- कुर्सी बचाने की फ़िक्र, स्वास्थ्य मंत्री राजनीतिक पर्यटन में व्यस्त : डॉ पूनिया

Dr. Satish Poonia takes on Ashok Gehlot Raghu Sharma on Dengue cases

जोधपुर।


प्रदेश में बढ़ते डेंगू के मामलों को लेकर गहलोत सरकार एक बार फिर भाजपा के निशाने पर है। भाजपा नेता प्रदेश के अन्य कई मुद्दों के साथ-साथ अब डेंगू के बेकाबू हो रहे हालातों पर भी सरकार को घेरने में लगे हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने डेंगू मामलों में अप्रत्याशित बढ़ोतरी पर चिंता जताते हुए राज्य सरकार की कार्यशैली को कटघरे में रखा है।

 

जोधपुर पहुंचने के दौरान सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में डॉ पूनिया ने कहा कि सरकार को डेंगू मरीजों की ज़रा भी फिक्र नहीं दिखाई दे रही है। उसे इन मरीज़ों के बजाये खुद की कुर्सी बचाने की चिंता ज्यादा दिखाई दे रही है।

 

एक दिवसीय जोधपुर प्रवास पर पहुंचे डॉ पूनिया ने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण के दौरान किए प्रबंधन में जिस तरह से फेल हुई है, ठीक वैसी ही स्थिति अब डेंगू के हालातों में भी देखने को मिल रही है।

 

डेंगू प्रबंधन को पूरी तरह से फेल करार देते हुए डॉ पूनिया ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब डेंगू चरम पर है तो हमारे चिकित्सा मंत्री राजनीतिक पर्यटन में व्यस्त हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो