जयपुर में पानी की बात पर लाठी-भाटा जंग, छह घायल, नौ लोग गिरफ्तार, देखें झगड़े का लाइव वीडियो

पानी भरने की बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, 6 जने घायल, मामला दर्ज, लाठियों से महिलाओं पर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल- पुलिस ने 9 जनों को किया गिरफ्तार

By: pushpendra shekhawat

Published: 07 Sep 2021, 11:16 PM IST

जयपुर। तूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम बल्लूपुरा में सोमवार को बीसलपुर पेयजल पॉइंट से पानी भरने की बात को लेकर हुए विवाद ने मंगलवार को तूल पकड़ लिया। आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने लामबंद होकर दूसरे पक्ष के लोगों को लाठी और सरियों से पीटकर घायल कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीडि़त पक्ष के आशीष शर्मा ने थाने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि सोमवार को पड़ोसी गोपाल सिंह, किशोर सिंह, दातार सिंह, राजू सिंह से कहासुनी हुई थी। जिसके बाद से ही पड़ोसी लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर महिलाओं से छीना झपटी की। जब परिवार के लोगों ने बीच बचाव किया तो लाठी, सरियों से वार किया। जिसमें रेखा देवी के सिर में चोट लग गई और भुवनेश्वर, ओमप्रकाश, गीता, आशीष चोटिल हो गए। हमले में घायल रेखा देवी को जयपुर रैफर किया।

हमले से आक्रोशित ग्रामीणों ने पीडि़त पक्ष के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवा सख्त कार्रवाई की मांग की। थानाधिकारी रमेश मीणा ने बताया कि मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पानी भरने को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों ने सोमवार को मामला दर्ज करवाया था।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned