scriptजोशी देंगे आज हवामहल विधानसभा क्षेत्र में पेयजल परियोजना की सौगात | Drinking water project gift in Hawamahal assembly constituency | Patrika News
जयपुर

जोशी देंगे आज हवामहल विधानसभा क्षेत्र में पेयजल परियोजना की सौगात

हवामहल विधानसभा क्षेत्र को महत्वाकांक्षी पेयजल परियोजना की सौगात मिल रही है।

जयपुरSep 08, 2021 / 09:47 am

rahul

jaipur

mahesh joshi

जयपुर। हवामहल विधानसभा क्षेत्र को महत्वाकांक्षी पेयजल परियोजना की सौगात मिल रही है। इस क्षेत्र में 165 करोड़ की राशि से स्वीकृत पेयजल योजना के तहत कार्यों का आज शुभारंभ किया जा रहा है। इसके तहत बेनीवाल बाग गुर्जर घाटी में 2 हजार किलोलीटर के जलाशय का शिलान्यास कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होगा। मुख्य सचेतक और हवामहल विधायक डॉ महेश जोशी ने विधिवत रूप से परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। इस मौके पर स्थानीय पार्षद और अन्य नागरिक मौजूद रहेंगे।
इसके बाद ब्रह्मपुरी पुलिस स्टेशन के पीछे पीएचईडी अधिशासी अभियंता कार्यालय में 4700 मीटर नई पाइप लाइन डालने के कार्य का शुभारंभ किया जाएगा। वहीं खंडेलवाल कॉलोनी में नई पाइप लाइन डालने के कार्य का शुभारंभ भी होगा। जोशी ने बताया कि महत्वाकांक्षी पेयजल योजना से हवामहल विधानसभा क्षेत्र की कई कॉलोनियों में पेयजल समस्या का स्थाई समाधान हो सकेगा और हजारों लोगों को पेयजल सुविधा मिलेगी। कार्यक्रम में कोविड गाइड लाइन के तहत शिलान्यास कार्यक्रम किए जाएंगे।

Home / Jaipur / जोशी देंगे आज हवामहल विधानसभा क्षेत्र में पेयजल परियोजना की सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो