scriptशहर के इस हिस्से में पेयजल आपूर्ति रहेगी बाधित | Drinking water supply will be disrupted in this part of the city | Patrika News

शहर के इस हिस्से में पेयजल आपूर्ति रहेगी बाधित

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2020 03:41:56 pm

Submitted by:

Ashish

शहर के प्रतापनगर क्षेत्र ( Pratapnagar area ) के अधिकांश हिस्सों में 24 सितंबर की शाम पेयजल आपूर्ति ( Drinking water supply ) बाधित रहेगी।

PHED

PHED

जयपुर

शहर के प्रतापनगर क्षेत्र ( Pratapnagar area ) के अधिकांश हिस्सों में 24 सितंबर की शाम पेयजल आपूर्ति ( Drinking water supply ) बाधित रहेगी। प्रतापनगर क्षेत्र में मुख्यरूप से सेक्टर 3,5,7,10,16,17 में शाम की सप्लाई बाधित होगी। पीएचईडी ( PHED ) के शहर परियोजना वृत के अधीक्षण अभियंता शुभांशु दीक्षित ने बताया कि बुद्धसिंहपुरा क्षेत्र ( Budhsinghpura area ) में भी गुरूवार शाम की सप्लाई बाधित रहेगी। पाइप लाईन मिलान के कार्य के चलते प्रतापनगर फीडर बंद रहने से जलापूर्ति बाधित रहेगी। दरअसल, जलदाय विभाग की ओर से 24 सितंबर को बीसलपुर जलयोजना के बुद्धसिंहपुरा प्रतापनगर पंपहाउस पर पाइप लाइन मिलान का काम करवाया जाएगा। इस काम के चलते प्रतापनगर फीडर बंद रहेगा। इस काम में समय लगने के कारण फीडर कई घंटों के लिए बंद रहेगा। फीडर सुबह 9 से शाम 6 बजे तक बंद रहने और लाइन मिलान के काम में समय लगने के कारण प्रतापनगर के इन अधिकांश क्षेत्रों में शाम के समय होने वाली पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो